Bharat Express

कोंगु क्षेत्र ने पीएम मोदी के प्रति दिखा लोगों में भरपूर उत्साह

हल्दी बोर्ड की स्थापना के लिए धन्यवाद देने के लिए इरोड के लोगों ने प्रधानमंत्री को 67 किलो की हल्दी माला उपहार में दी.

Tamil Nadu: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सार्वजनिक बैठक में हिस्सा लेने के लिए तिरुपुर के पल्लदम पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोगों का अभिवादन किया. आज जब पीएम मोदी ने पल्लादम में भाषण दिया तो उन्हें कोंगु क्षेत्र से अपार स्नेह मिला, जो मंच पर उनके भाषणों के दौरान सामने खड़ी जनता से साफ  झलकता है.

पीएम का जताया आभार

हल्दी बोर्ड की स्थापना के लिए धन्यवाद देने के लिए इरोड के लोगों ने प्रधानमंत्री को 67 किलो की हल्दी माला उपहार में दी. इरोड क्षेत्र हल्दी की खेती के लिए जाना जाता है. वहां के किसानों को लगता है कि बोर्ड स्थापित करने के एनडीए सरकार के फैसले से निर्यात को बढ़ावा मिलेगा.

महिला स्वयं सहायता समूहों पर प्रधानमंत्री के जोर के कारण आभार व्यक्त करने के लिए नीलगिरी के थोडा आदिवासी समुदाय के हस्तनिर्मित शॉल को प्रधानमंत्री को भेंट किया गया. आशा है कि पीएम के इस कदम से शॉल की बिक्री में उल्लेखनीय वृद्धि होगी.

इसे भी पढ़ें: सिद्धू मूसे वाला के बाद अब पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े बंटी बैंस पर हुआ हमला, मिली जान से मारने की धमकी

पीएम मोदी को दिया यह खास उपहार

यूपीए के समय में कांग्रेस द्वारा जल्लीकट्टू पर प्रतिबंध लगाने के बाद जल्लीकट्टू को वापस लाने के लिए धन्यवाद के रूप में जल्लीकट्टू बैल की एक प्रतिकृति भी पीएम को भेंट की गई, जिसमें डीएमके की भी भागीदारी थी.

Bharat Express Live

Also Read