Bharat Express

आम आदमी पार्टी का लोकसभा अभियान शुरू, CM केजरीवाल ने कहा- संसद में भी केजरीवाल…

Aam Aadmi Party Lok Sabha Campaign: आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज से आम आदमी पार्टी का दिल्ली में लोकसभा अभियान शुरू हो रहा है.

CM Kejriwal

सीएम केजरीवाल.

Aam Aadmi Party Lok Sabha Campaign 2024: लोक सभा चुनाव हर पार्ट अपने-अपने हिसाब से अभियान शुरू कर रही है. इस कड़ी में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में लोकसभा अभियान शुरू किया है. आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज से आम आदमी पार्टी का दिल्ली में लोकसभा अभियान शुरू हो रहा है. उन्होंने कहा कि उनका लॉन्च नारा है ‘संसद में भी केजरीवाल, तभी दिल्ली होगी और खुशहाल’.

कट्टर इमानदार का नारा बुलंद करने वाले सीएम केजरीवाल ने कहा- कि जब भी वो लोगों के लिए कुछ अच्छा करते हैं तो केंद्र सरकार और एलजी उसे रोकने की कोशिश क्यों करते हैं. सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि वे दिल्ली के 2 करोड़ लोगों से नफरत करते हैं. क्योंकि, लोगों ने एक आम आदमी को एक से अधिक बार मुख्यमंत्री बनाने का साहस किया है.

आम आदमी पार्टी ने (आप) ने सत्रहवीं लोक सभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को एक सीट पर जीत हासिल हुई थी. पंजाब के संगरूर लोकसभा सीट से भगवंत मान को जीत मिली थी. लेकिन, उन्होंने मार्च, 2022 के इस्तीफा दे दिया था.

यह भी पढ़ें: “अगली महाशिवरात्रि पर मैं ही ऐसा कार्यक्रम करूंगा”, नेशनल क्रिएटर अवॉर्ड में युवाओं को पीएम मोदी की एक और गारंटी

यह भी पढ़ें: वायनाड से राहुल गांधी! भूपेश, थरूर और ताम्रध्वज साहू समेत इन दिग्गजों की सीट फाइनल, आज आ सकती है लिस्ट

Also Read