Bharat Express

वाराणसी में CM योगी के कार्यक्रम स्थल को उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

symbolic photo

सांकेतिक फोटो (सोशल मीडिया)

वाराणसी छावनी पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है जिसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम स्थल और दीवानी अदालत को उड़ाने की धमकी दी थी. जानकारी के मुताबिक हाल ही में 30 सितंबर को एसपी वाराणसी (ग्रामीण) और अन्य पुलिस अधिकारियों के नंबरों पर कॉल की गई.आरोपी मोनू सोनकर फुलवरिया इलाके में मोमोज बेचता है. मोनू ने धमकी देने के लिए पड़ोसी की बेटी का मोबाइल फोन चुरा लिया था.

उसे 2017 में अपनी ही अपहरण की कहानी को फर्जी बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने कहा, “छावनी पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़की के परिवार के साथ उसकी पुरानी दुश्मनी थी, जिसका मोबाइल फोन उसने चुरा लिया था.”

छावनी इलाके के निरीक्षक प्रभु कांत ने कहा, “मामले की विस्तृत जांच के बाद मोनू के खिलाफ धारा 504, 507, 505 (1) बी और आईपीसी की धारा 153ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.”मोनू ने एसपी वाराणसी, एसपी वाराणसी (ग्रामीण) के आवास और एसीपी कैंट के सीयूजी नंबर पर फोन किया था और एक समारोह में बम विस्फोट की धमकी दी, जिसमें मुख्यमंत्री को शामिल होना था.

पुलिस आयुक्त ने कहा, “शुरुआत में मोबाइल फोन की मालिक, जो फुलवरिया इलाके की एक लड़की है, और उसके परिवार के सदस्यों को हिरासत में लिया गया. पूछताछ के दौरान उन्होंने कहा कि वह फोन 30 सितंबर को सब्जी की दुकान पर खो गया था.”

आईएनएस/भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest