Bharat Express

UP News: मुजफ्फरनगर में मुस्लिम छात्र की पिटाई; विपक्ष के वार पर मोहसिन रजा का पलटवार, कहा-लाशों पर राजनीतिक रोटियां…

दरअसल, यह मामला मुजफ्फरनगर में मंसूरपुर थाना क्षेत्र के खुब्बापुर गांव का है. यहां स्कूल चलाने वाली टीचर तृप्ता त्यागी एक बच्चे को दूसरे बच्चों से पिटवा रही थी.

मोहसिन रजा

मोहसिन रजा

UP News: मुजफ्फरनगर के स्कूल में बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद से यूपी में सियासी हलचल तेज हो गई है. विपक्ष ने मामले को लेकर योगी सरकार को घेरा तो मैदान में योगी सरकार में पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने एंट्री मारी. उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. मोहसिन रजा ने कहा, “पीड़ित छात्र के पिता ने स्कूल की टीचर के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है. मामले की जांच करके कार्रवाई की जा रही है.

मोहसिन ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर साधा निशाना

राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव को देखते हुए दोनों मामले को तूल दे रहे हैं. ये लोग केवल हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति करते हैं. गौर करने वाली ये बात है कि जो लड़का पीट रहा है उसका रिश्तेदार भाई ही पीटते हुए वीडियो वायरल किया है. ख़ैर ओवैसी की हमदर्दी केवल चुनावी स्टंट है. केंद्र- राज्य की बीजेपी सरकार ने मुसलमानों के विकास के लिए काम किया है. ये विपक्षी दल केवल लाशों पर राजनीति रोटियां सेक रही हैं. मुस्लिम बच्चों को एक हाथ मे कुरान- एक हाथ मे लैपटॉप देने का काम केंद्र- यूपी सरकार ने किया है.

उन्होंने कहा, ” विपक्षी दलों के नेता आपदा में भी अवसर की तलाश में रहते हैं. कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जब सत्ता में थे तो केवल मुसलमानों को वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया. आतंकवाद के साथ जिनका हाथ रहा हो, जो लोग सांप्रदायिकता फैलाने के लिए ओछी पॉलिटिक्स करते हों. ये सपा-कांग्रेस केवल सियासत करते हैं.

यह भी पढ़ें: “…तो लगा दिया जाएगा राष्ट्रपति शासन”, पंजाब के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित ने सीएम मान को क्यों दी ‘धमकी’?

महिला टीचर के खिलाफ केस दर्ज

बता दें कि यूपी के मुजफ्फरनगर में क्लासरूम में मुस्लिम बच्चे को साथियों से थप्पड़ मरवाने वाली टीचर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने ये कार्रवाई बच्चे के पिता की तहरीर पर की है. वहीं इस मामले को लेकर विपक्षी पार्टियों ने सरकार को निशाने पर लिया है. राहुल गांधी ने कहा कि ये भाजपा का फैलाया हुआ केरोसिन है.

दरअसल, यह मामला मुजफ्फरनगर में मंसूरपुर थाना क्षेत्र के खुब्बापुर गांव का है. यहां स्कूल चलाने वाली टीचर तृप्ता त्यागी एक बच्चे को दूसरे बच्चों से पिटवा रही थी. इस मामले में मंसूरपुर थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे. अध्यापिका द्वारा एक छात्र की क्लास के अन्य बच्चों से पिटाई कराने और आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले को लेकर पुलिस ने जांच-पड़ताल की.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read