Bharat Express

Chhattisgarh News: ‘गदर 2’ देखने के बाद लगाए ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला

दोस्तों की प्रताड़ना की घटना सामने आने के बाद मृतक युवक के परिजनों ने भिलाई के खुर्सीपार थाने में शिकायत दर्ज कराई है. घटना के विरोध में राष्ट्रीय राजमार्ग भी जाम कर दिया गया.

Chhattisgarh News

Chhattisgarh News

Chhattisgarh News: सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ पिछले अगस्त में रिलीज हुई थी. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म पिछले एक महीने से अधिक समय से बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. ‘गदर 2’ ने अब तक 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की इस जबरदस्त सफलता के बीच एक चौंकाने वाली खबर आई है. दरअसल, फिल्म ‘गदर 2’ देखने के बाद छत्तीसगढ़ का एक 30 वर्षीय व्यक्ति मलकीत सिंह उर्फ ​​वीर ने ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ का नारा लगा दिया. इसके बाद उसके दोस्तों ने जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि व्यक्ति की मौत हो गई है.

पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार, एक फरार

यह घटना छत्तीसगढ़ के भिलाई में हुई. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, वीरू फिल्म ‘गदर 2’ से काफी प्रभावित हुआ था. वह अपने दोस्तों के सामने बार-बार ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ का नारा लगा रहा था. वीरू के दोस्त उस नारे को बार-बार सुनकर बोर हो जाते हैं. इसके बाद पिटाई शुरू हो गयी. गंभीर चोटों के कारण वीरू को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वीरू को उसके दोस्तों ने पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस घटना में अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मृत युवक के पिता का दावा है कि वे चारों वीरू के दोस्त हैं. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी अभी भी फरार है.

यह भी पढ़ें: Anantnag Encounter: 5 दिनों से सर्च ऑपरेशन जारी, जंगल की गुफाओं में छिपे आतंकियों की तलाश में सुरक्षा बल

दोस्तों की प्रताड़ना की घटना सामने आने के बाद मृतक युवक के परिजनों ने भिलाई के खुर्सीपार थाने में शिकायत दर्ज कराई है. घटना के विरोध में राष्ट्रीय राजमार्ग भी जाम कर दिया गया. इसके अलावा उन्होंने 50 लाख रुपये मुआवजा और वीरू की पत्नी को सरकारी नौकरी देने की भी मांग की.

-भारत एक्सपेस

 

Bharat Express Live

Also Read