Bharat Express

मारा गया आतंकी मसूद अज़हर! सोशल मीडिया पर ब्लास्ट का वीडियो वायरल, नेटिजन्स दे रहे गजब प्रतिक्रिया

मसूद पर बम से हमला करने का दावा करने वाला वायरल वीडियो पुराना लग रहा है. इसके अलावा, मसूद अज़हर को संयुक्त राष्ट्र द्वारा अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किया गया है.

Masood Azhar

Masood Azhar

Masood Azhar: पिछले कुछ महीनों से पाकिस्तान में अज्ञात लोगों द्वारा आतंकवादियों की हत्या की जा रही है. हाल ही में जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख, पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड मसूद अज़हर (मसूद अज़हर) पर बम हमले की बात सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है. खबर है कि इस हमले में मसूद अजहर की मौत हो गई है. खबर के मुताबिक, मसूद सुबह करीब 5 बजे पाकिस्तान के भावलपुर मस्जिद से लौट रहे थे तभी अज्ञात लोगों ने उन पर बम से हमला कर दिया. सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड हो रहा है कि इस घटना में आतंकी की मौके पर ही मौत हो गई, हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. पाकिस्तानी अखबार डॉन और अन्य स्थानीय मीडिया ने विस्फोट के बारे में कोई खबर नहीं दी.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस बीच मसूद पर बम से हमला करने का दावा करने वाला वायरल वीडियो पुराना लग रहा है. इसके अलावा, मसूद अज़हर को संयुक्त राष्ट्र द्वारा अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किया गया है. देश आज भी ये नहीं मानता कि वो पाकिस्तान में हैं. इसलिए अगर उन पर कोई हमला होता है… तो इसकी आधिकारिक घोषणा होने की संभावना नहीं है.

बता दें कि मसूद अज़हर भारत में कई आतंकी हमलों के पीछे मुख्य साजिशकर्ता रहा है, जिसमें 2001 संसद हमला, 2005 में अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर पर हमला और फरवरी 2019 में भारतीय सशस्त्र बलों के जवानों पर पुलवामा हमला शामिल है. सोशल मीडिया पर नेटिजन्स दावा कर रहे हैं कि अजहर मारा गया है. नेटिजन्स ने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया भी दी है.

यह भी पढ़ें: संसद स्मोक अटैक के आरोपियों के पॉलीग्राफी टेस्ट को लेकर आज होगी सुनवाई, दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में दायर की है याचिका

नेटिजन्स की प्रतिक्रिया

एक यूजर ने कहा, “बड़ी ब्रेकिंग न्यूज – अपुष्ट रिपोर्टों के अनुसार, एक मोस्ट वांटेड आतंकवादी, कंधार अपहरणकर्ता मसूद अज़हर, सुबह 5 बजे अज्ञात लोगों द्वारा किए गए बम विस्फोट में मारा गया है.” दूसरे यूजर ने कहा, “दाऊद इब्राहिम के बाद, अब अज्ञात हमलावरों ने इस नए साल पर सुबह 5 बजे बम विस्फोट करके भारत के मोस्ट वांटेड आतंकवादी और कंधार अपहरणकर्ता मसूद अजर को 72 हूर भेज दिया है. नए साल के उपहार के लिए “अज्ञात पुरुषों” को धन्यवाद.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read