Bharat Express

Lucknow: ट्रेन छूटने ही वाली थी… मंत्रीजी ने रेलवे स्टेशन पर दिव्यांगों के लिए बने रैंप पर ही चढ़ा दी कार

ट्रेन छूट न जाए इसलिए मंत्रीजी अपनी कार लेकर प्लेटफार्म पर पहुंचे और वहां से उतरकर ट्रेन पकड़ने गए, इसके चलते काफी देर तक प्लेटफार्म पर अफरा- तफरी मची रही.

Charbagh Station

Charbagh Station

Lucknow: यूपी के लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, ट्रेन पकड़ने के लिए लेट हुए यूपी सरकार के मंत्री धर्मपाल सिंह ने अपनी कार प्लेटफार्म पर ही घुसा दी. ट्रेन छूट न जाए इसलिए मंत्रीजी अपनी कार लेकर प्लेटफार्म पर पहुंचे और वहां से उतरकर ट्रेन पकड़ने गए, इसके चलते काफी देर तक प्लेटफार्म पर अफरा- तफरी मची रही.

इसके लिए उनकी गाड़ी को रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म तक पहुंचने के बाद सीधे एस्केलेटर के पास मंत्री की SUV का दरवाजा खुला इस दौरान उनकी गाड़ी को दिव्यांगों के लिए बने रैम्प में चढ़कर एस्केलेटर तक जा पहुंचे, इसके बाद वहां मौजूद यात्री भी हैरान रह गए, जानकारी के मुताबिक मंत्री धर्मपाल सिंह को हावड़ा- अमृतसर पंजाब मेल पकड़नी थी. ट्रेन प्लेटफार्म नंबर चार पर खड़ी थी.

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी भूलीं देश के पहले अंतरिक्ष यात्री का नाम, राकेश शर्मा को बताया ‘राकेश रोशन’, ओपी राजभर बोले- धरती पर लौटे चंद्रयान-3 तो हो स्वागत

वीडियो हो रहा है वायरल

ट्रेन छूटने के डर से मंत्रीजी ने कार प्लेटफार्म के अंदर घुसा दी, लेकिन यूपी के पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह जी के लिए इस नियम की अनदेखी की गई, चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर कर घुसाने को लेकर विवादों में आ गए हैं, पशुधन मंत्री ट्रेन पकड़ने के चक्कर में प्लेटफार्म के अंदर ही अपनी कार चढ़ा दी जिसका वीडियो सामने आया तो समाजवादी पार्टी के मुख्य अखिलेश यादव ने भी चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कहा कि अच्छा हुआ ये बुलडोज़र से स्टेशन नहीं गये थे…वहीं लखनऊ से सपा विधायक रविदास मल्होत्रा ने सरकार को आड़े- हाथों लेते हुए कहा कि सरकार तानाशाही पर उतारू है,इस घटना के बाद मंत्री को सत्ता में एक दिन भी रहने का अधिकार नहीं है..

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read