Bharat Express

अप्रैल में 4 ग्रहों का गोचर इन राशियों के लिए वरदान! आर्थिक जीवन में आएगा जबरदस्त उछाल

April 2024 Grah Gochar Rashifal: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, अप्रैल में 4 बड़े ग्रहों का गोचर कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ और फायदेमंद माना जा रहा है. शुभ ग्रहों के प्रभाव से जीवन में कई खास बदलाव देखने को मिलेंगे.

April 2024 Grah Gochar

अप्रैल ग्रह गोचर.

April 2024 Grah Gochar Astrological Prediction: ज्योतिष शास्त्र की गणना के अनुसार अप्रैल का महीना कुछ राशियों के लिए बेहद लकी है. सभी ग्रह एक निश्चित समय अंतराल के लिए राशि परिवर्तन करते हैं जिसका असर सभी राशियों पर होता है. अप्रैल का महीना ग्रहों के गोचर के लिहाज से खास माना जा रहा है. इस महीने चार बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन होगा. शुभ ग्रह मंगल, सूर्य, बुध और शुक्र की चाल में बदलाव होगा. अप्रैल की 2 तारीख को बुध का मेष राशि में प्रवेश होगा. इसके बाद 13 अप्रैल को सूर्य देव मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इसके अलावा 23 अप्रैल को मंगल देव मीन राशि में प्रवेश करेंगे. जबकि 25 अप्रैल को धन और ऐश्वर्य का कारक शुक्र मेष राशि में प्रवेश करेगा. अप्रैल में चार ग्रहों का गोचर कुछ राशियों के लिए शुभ है.

मिथुन राशि

सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ का हिल्ला लेंगे. करियर में तरक्की के कई नए अवसर मिलेंगे. पार्टनरशिप के व्यापार में धन लाभ का भरपूर अवसर मिलेगा. शारीरिक और मानसिक तौर पर पूरी तरह स्वस्थ रहेंगे. किसी साथी या रिश्तेदार से अचानक धन लाभ हो सकता है. नौकरी के लिए प्रयासरत लोगों को अच्छा अवसर मिलेगा.

सिंह राशि

जीवन के तमाम क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. खुद को निखारने का अच्छा अवसर मिलेगा. अप्रैल में यात्रा से धन लाभ हो सकता है. रिश्तों में निखार आएगा. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. बिजनेस में आर्थिक लाभ का भरपूर अवसर प्राप्त होगा. रिलेशनशिप को लेकर जल्दबाजी ना करें.

कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, अप्रैल का महीना आपके लिए बेहद शुभ और लाभदायक रहेगा. अपनी प्रतिभा (स्किल) को निखारने का भरपूर अवसर मिलेगा. जॉब-बिजनेस में तरक्की का भरपूर अवसर मिलेगा. नए प्रोजेक्ट को लेकर नई जिम्मेदारी मिलेगी. कार्यों में मनोनुकूल सफलता मिलेगी. आर्थिक मामलों में बड़े फैसले लेने से बचें. अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव मिलेगा.

धनु राशि

अप्रैल में अमूमन हर सपना साकार होगा. पारिवारिक जीवन में रोमांचक मोड़ आएगा. दफ्तर में अधिकारियों का साथ मिलेगा. आर्थिक तंगी से निजात मिलेगी. कार्यों को व्यवस्थित तरीके से निपटाएंगे. बिजनेस में अचानक धन लाभ होगा. शुक्र देव की विशेष कृपा प्राप्त होगी. परिणामस्वरूप आर्थिक स्थिति में जबरदस्त उछाल आएगा.

यह भी पढ़ें: Chaitra Navratri 2024: इस दिन से शुरू होगी नवरात्रि; जानें शुभ मुहूर्त और समय

Bharat Express Live

Also Read