Bharat Express

Today Horoscope, 29 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों को नौकरी में मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 29 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों को करियर में मिल सकता है बड़ा लाभ तो इन्हें उठाना पड़ सकता है व्यापार में घाटा.

Today Horoscope, 29 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहेगा. नौकरी में दबाव का सामना करना पड़ सकता है. संचार क्षेत्र से जुड़े व्यापारियों के लिए आज का दिन उत्तम है. करियर में कामयाबी मिलेगी.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन सामान्य रहेगा. कला और मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों पर काम का बोझ बढ़ सकता है. मानसिक तनाव बढ़ सकत है. व्यापार में बढ़ोतरी होगी. दिखावे से दूर रहने की कोशिश करें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आवेश में आकर कोई भी कार्य न करें. परिवार के सदस्यों की मदद करेंगे. चली आ रही परेशानियों का हल हो सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरते. लोग आपका नाम खराब करने की कोशिश कर सकते हैं.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन बेवजह के विवादों से दूर रहें. परेशानी में मित्रों का सहयोग मिलेगा. कीमती सामान के चोरी होने की आशंका है. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. पुराने रोगों के उभरने की आशंका है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी करने वालों को कोई नई खुशखबरी मिल सकती है. जल्दबाजी में फैसला लेने से बचना होगा. व्यापारियों को अपने काम की गुणवत्ता पर ध्यान देना होगा. आलस करनो से बचें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज कै दिन बेरोजगार लोगों को निराशा हाथ लग सकती है. भाई-बहन आपसे मदद मांग सकते हैं. आपके बुरे दिन जल्द ही जाने वाले हैं. कार्यक्षेत्र में मन संतुष्ट रहेगा. किसी प्रकार के वाद विवाद से दूर रहें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन सहकर्मियों के साथ आपकी तुलना हो सकती है. व्यापार में धन के निवेश की आवश्यकता महसूस हो सकती है. रचनात्मक कार्यों को करने के लिए आज का दिन उत्तम है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन किसी विशेष मेहमान का आगमन हो सकता है. मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. सर्दी जुकाम से परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में किसी प्रकार की लापरवाही भारी पड़ सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. व्यापार में कोई नया प्रोजक्ट हाथ लग सकता है. क्रोध से कोई बड़ा नुकसान हो सकता है. मन बहुत अधिक खुश रहेगा. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी में बेहतर करेंगे. कोई नया नया व्यापार शुरू करने के योग बन रहे हैं. भविष्य को लेकर चिंता हो सकती है. मित्रों के सहयोग से सभी कार्यों को पूरे कर सकेंगे. खानपान पर विशेष ध्यान दें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन धार्मिक कार्यों में रुझान बना रहेगा. लंबित पड़े कार्यों को जल्दबाजी में पूरा करने की कोशिश न करें. नौकरी में स्थान परिवर्तन को योग बन रहे हैं. करियर में निराश हाथ लग सकती है.

इसे भी पढ़ें: vastu tips: घर की इस दिशा में लगाएं शमी का पेड़, विवाह में अड़चन और आर्थिक दिक्कतें होंगी दूर

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन वाहन समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी. काम के सिलसिले में अधिक यात्राएं करनी पड़ सकती है. पेट से संबंधित रोगियों को सावधान रहना होगा. दूसरों की मदद करने का प्रयास करें.

Bharat Express Live

Also Read