Bharat Express

Today Horoscope, 03 October 2023: आज के दिन इन राशि वालों को कारोबार में हो सकता है बड़ा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 03 October 2023: मंगलवार के दिन आर्थिक संकट से छुटकारा पाने के लिए बंदरों को गुड़, चना, मूंगफली या केला खिलाना चाहिए.

Today Horoscope, 03 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज आपको अपने खर्चों में कटौती करनी पड़ सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन उत्तम है. प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. दिन के दूसरे पहर में किसी मेहमान का आगमन संभव है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन करियर और व्यापार में प्रगति होगी. कार्य क्षेत्र में बदलाव संभव है. सह कर्मियों से सतर्कता बरतें. संतान पक्ष से मनमुटाव हो सकता है. जीवन साथी से वाद विवाद संभव है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन उच्च अधिकारियों की सहायता से कोई बड़ा लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारी बढ़ सकती है. परिवार में चला आ रहा मनमुटाव आज खत्म हो सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार से संबंधित कोई लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है. कार्यक्षेत्र में लोग आपकी प्रशंसा करेंगे. निवेश से लाभ होगा. अचानक से कोई शुभ समाचार मिलने से मन में प्रसन्नता बनी रहेगी.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन आंखों से संबंधित कोई समस्या हो सकती है. समाज में मान सम्मान की बढ़ोतरी होगी. संतान पक्ष से कोई सुखद समाचार मिलेगा. पास पड़ोस के वाद विवाद से दूर रहें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन पुराने निवेश से भारी लाभ मिलने की उम्मीद है. शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. कार्य क्षेत्र में कोई बड़ा लाभ हो सकता है. खर्चे पर नियंत्रण रखें. बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने का प्रयास करें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन अचानक से धन की आवश्यकता पड़ सकती है. परिवार में वाद-विवाद की स्थिति हो सकती है. नौकरी पेशा लोगों के लिए कोई शुभ समाचार मिलेगा. परिवार में बच्चों की सेहत पर विशेष ध्यान रहे.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन कार्य क्षेत्र में व्यस्तता बनी रहेगी. निवेश का लाभ मिलेगा. रुके हुए काम पूरे होंगे. बच्चों से जुड़ी कोई खास खरीदारी कर सकते हैं. परिवार के सदस्यों में सामंजस्य बना रहेगा.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के व्यवसाय में विस्तार की योजना बना सकते हैं. ससुराल पक्ष से मदद मिलने की उम्मीद है. व्यापार में लाभ होगा. खानपान में सावधानी बरतें. शाम के समय कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन व्यवसाय में बड़ा लाभ हो सकता है. रोजगार की दिशा में चले आ रहे प्रयास पूरे होंगे. निवेश का लाभ मिलेगा. नए वाहन को लेने की योजना बना सकते हैं. प्रेम जीवन में तनाव हो सकता है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन पारिवारिक जीवन में आनंद बना रहेगा. किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं. संपत्ति में निवेश करते समय सावधानी बरतें. अविवाहित लोगों के विवाह के योग बन रहे हैं.

इसे भी पढें: Kaal Bhairav Ashtmi: पितृपक्ष की कालाष्टमी है खास, शिव जी करेंगे पितरों का उद्धार

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बेहद ही भाग्यशाली है. अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं. निवेश में कोई बड़ा लाभ मिलने की उम्मीद है. सेहत को लेकर परेशानी हो सकती है. भाई बन्धुओं में प्रेम व्यवहार बना रहेगा. करियर में बदलाव के योग बन रहे हैं. नौकरी पेशा लोगों के वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है.

Bharat Express Live

Also Read