Bharat Express

Today Horoscope, 09 April 2023: आज इन राशि वालों की आर्थिक समस्याएं हो सकती हैं दूर, पढ़ें कैसा गुजरेगा आपका दिन

Today Horoscope, 09 April 2023: रोजगार में सफलता प्राप्ति के लिए आज रविवार के दिन जल में गुड़ का घोल बनाकर नदी या तालाब में प्रवाहित करना चाहिए.

09 April RashiFal

09 अप्रैल राशिफल

Today Horoscope, 09 April 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. धन का आगमन बना रहेगा. दोस्तों के साथ समय बिताएंगे. नकारात्मक लोगों से दूर रहने का प्रयास करें. यात्रा के दौरान महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होगी. जीवनसाथी के साथ पर्याप्त समय नहीं बिता पाऐंगे.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

लोगों के बीच आपका आकर्षण बना रहेगा. आर्थिक समस्याओँ से निजात मिलेगी. परिवार का माहौल खुशहाल रहेगा. जीवनसाथी के साथ थोड़ी अनबन हो सकती है. कड़ी मेहनत का फल मिलेगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन मौज-मस्ती और मनपसंद काम कर सकते हैं. संतान पक्ष से आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है. ससुराल पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है. वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

स्वास्थ्य के प्रति अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है. धन के मामले में सावधान रहने की जरूरत है. अविवाहितों के लिए विवाह के योग बन रहे हैं. प्रतियोगी छात्रों के लिए समय उत्तम है. अपने जीवन में ध्यान और योग को शामिल करें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

व्यापार में हानि हो सकती है. दिन के दूसरे पहर में कोई अच्छी खबर मिल सकती है. आयकर से जुड़े मामलों में आज सावधानी बरतने की ज़रूरत है. थकान के कारण कामकाज प्रभावित हो सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कड़ी मेहनत का लाभ मिलेगा. व्यापारियों को आज घाटा हो सकता है. व्यवसाय को बेहतर बनाने के लिए नए आइडिए पर काम करना होगा. नए रिश्ते बनने की संभावना है. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपको अपनी वाणी पर संयम रखना चाहिए. माता-पिता से जुड़ी किसी संपत्ति को लेकर परिवार में कहा सुनी हो सकती है. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

पुराने दिए गए ऋण की प्राप्ति होगी. किसी नई परियोजना में निवेश कर धन कमा सकते हैं. घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम कर सकते हैं. मानसिक उथल-पुथल का सामना करना पड़ सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

खानपान में तैलीय चीजों को खाने से बचें. घूमने फिरने में पैसा खर्च हो सकता है. परिवार में पैसों को लेकर मतभेद हो सकता है. शरीर के किसी अंग में दर्द होने से काम प्रभावित होने की आशंका है.

इसे भी पढ़ें: Varuthini Ekadashi 2023: इस दिन है वरुथिनी एकादशी, होती है भगवान विष्णु के वराह रूप की पूजा, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

किसी भरोसेमंद व्यक्ति की सलाह का लाभ मिलेगा. अविवाहितों को आज के दिन किसी योजना का लाभ मिल सकता है. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध तनावपूर्ण हो सकते हैं. एकांत में समय बीताने का मन करेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपके जीवन में बहुत सी चीजें खुशी लेकर आएंगी. किसी वरिष्ठ व्यक्ति का मार्गदर्शन मिल सकता है. दूसरों पर अपने मन का काम थोपने से बचें. नाश्ते से पहले अपने आराध्य को याद करें.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज पैसों की मदद से कई समस्याओं से निजात पा सकते हैं. आस पड़ोस के लोग आपसे किसी बात से नाराज हो सकते हैं. किसी लंबी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, जिसके दौरान कष्ट उठाना पड़ सकता है.

Bharat Express Live

Also Read