Bharat Express

Today Horoscope, 09 August 2023: आज के दिन कर्क और मकर राशि वालों को रहना होगा सतर्क, पढ़ें दैनिक राशिफल

Today Horoscope, 09 August 2023: बुधवार के दिन अंकुरित हरी मूंग को पक्षियों को खिलाना चाहिए. इससे गणेश जी और माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है.

Today Horoscope, 09 August 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

घरेलू जीवन के संतुलित करने का प्रयास करें. कार्यस्थल पर वरिष्ठ अधिकारियों के व्यवहार से परेशान हो सकते हैं. किसी बनते कार्य में रूकावट आ सकती है. सेहत को लकर सतर्क रहें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहने वाला है. जीवनसाथी और सहयोगियों का साथ मिलेगा. परिवार में किसी सदस्य की तबीयत अचानक से खराब होने की आशंका है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

लंबे समय से चली आ रही बीमारी से राहत मिल सकती है. बिना मतलब की जीचों पर पैसा खर्च करने से बचें. किसी पुराने साथी से मुलाकात हो सकती  है. परिवार में स्थिति सामान्य रहेगी.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको लेन देन के मामलोे में सावधानी बरतने की जरूरत है. परिवार में चली आ रही कोई समस्या दूर होगी. विषम परिस्थितियों में सामंजस्य बनाए रखें. सेहत पर असर पड़ सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन वाद-विवाद करने वाले से दूर रहें. परिवार में कोई अप्रत्याशित घटना हो सकती है. बच्चों के साथ समय बिताएं. मानसिक रूप से कुछ परेशान हो सकते हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आपको रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलने की उम्मीद है. जीवनसाथी के साथ यह एक रोमांटिक दिन रहेगा. व्यापार में धन लाभ होगा. नौकरी में सचेत रहने की जरूरत है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज अविवाहित लोगों के लिए उत्तम दिन है शनिदेव की कृपा से अटके हुए काम पूरे होंगे. बहुत अधिक चिंता करना आपको बीमार बना सकता है. व्यवसाय में खूब पैसा कमा सकते हैं. साथी से बहस करने से बचें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आप शांत और खुश महसूस करेंगे. अपने पैसों को लेकर सावधान रहें. आज काम-काज के लिए अच्छा दिन है. कोई नई किताब खरीद सकते हैं. शाम के समय आपको निराशा महसूस हो सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आप शांत और खुश महसूस करेंगे. अपने पैसों को लेकर सावधान रहें. आज काम-काज के लिए अच्छा दिन है. कोई नई किताब खरीद सकते हैं. शाम के समय आपको निराशा महसूस हो सकती है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है. संतान आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी. किसी करीबों को सलाह मशवरा सोच विचार कर ही दें. खर्चा बढ़ने से तनाव हो सकता है. कानूनी वाद विवाद में सफलता मिलने की उम्मीद है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपके पास बहुत सारा खाली समय होगा. विवाहित लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. नए वाहन को खरीदने की योजना बना सकते हैं. धन के लेनदेन में सावधानी बरतें.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आपको किसी यात्रा पर जाने का भी मौका मिल सकता है. विद्यार्थियों को शिक्षा में किसी तरह की समस्या आ सकती है. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. दूसरों को अपनी बातें बताने से बचें.

Bharat Express Live

Also Read