Bharat Express

Today Horoscope, 11 December 2022: वृश्चिक और मकर राशि वालों को इस चीज में उठाना पड़ सकता है घाटा, जानिए आज कैसा बीतेगा आपका दिन

Today Horoscope, 11 December 2022: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को सूर्यदेव की कृपा पाने के लिए आज के दिन भोजन में नमक से परहेज करना चाहिए.

Rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 11 December 2022: रविवार का दिन सूर्यदेव का खास दिन है. माना जाता है सूर्य सभी ग्रहों के राजा हैं. सरकारी नौकरी और समाज में प्रतिष्ठा के कारक सूर्यदेव के दिन जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे .

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

लंबे समय से चली आ रही थकान का असर सेहत पर पड़ सकता है. अपनी जीवन-शैली में सुधार करें. दिन के दूसरे पहर में आर्थिक लाभ हो सकता है. जीवन साथी से मनमुटाव की आशंका है. देर रात घर से बाहर निकलने से बचें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

अनुभवी लोगों की राय से ही निवेश करें. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. परिवार के सदस्यों में आपसी सामंजस्य बना रहेगा. मेहनत से जी चुराने से बचें. सकारात्मकना बनाए रखें. सेहत ठीक रहेगी.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

जीवन में सकारात्मकता बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी. सही गलत का फैसला करने में असमंजस की स्थिति रहेगी. क्रोध से बचें. कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी. क्रोध से बचें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

बीमारी में पैसा खर्च हो सकता है. कोई दूसरा आपकी तकलीफ को समझ नहीं पाएगा. प्रेम जीवन में आप गलत समझे जा सकते हैं. दिन का दूसरा पहर अच्छा बीतेगा. जीवन में सकारात्मकता बनी रहेगी.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

फेफड़े से संबंधित दिक्कत हो सकती है. आर्थिक तंगी में पुराना बचत काम आएगा. प्रेम संबंधों में दरार पड़ सकती है. . सही गलत का फैसला करने में असमंजस की स्थिति रहेगी.

इसे भी पढ़ें: Horoscope 2023: नए साल पर राहु-केतु बढ़ाने वाले हैं इन चार राशियों की मुश्किलें, होगा धन का नुकसान

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

किसी तरह का मानसिक तनाव आपको लंबे समय से परेशान किए हुए हैं. शारीरिक रूप से फिट रहेंगे. अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है. लगातार लंबी यात्रा पर जा सकते हैं

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आकस्मिक रूप से कोई परेशानी आ सकती है. बेकार के कामों में अपना वक्त जाया ना करें. जीवन साथी से संबंधों में मधुरता आएगी. गले से परेशान हो सकते हैं. क्रोध से बचें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

दिन की शुरुआत में धन की हानि हो सकती है. खर्चों पर नियंत्रण रखें. हो सके तो खुद को बदलने की कोशिश करें. करीबियों के साथ वक्त बिता सकते हैं. परिवार में शांति बनी रहेगी.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

शेयर बाजार में निवेश से लाभ मिल सकता है. किसी मजेदार सफर पर जाने की संभावना है. जीवनसाथी अपने कामों में व्यस्त हो सकता है. प्रसन्नता बनी रहेगी.

इसे भी पढ़ें: Surya dev: सूर्य देव को खुश करना है तो रविवार के दिन इन चीजों से करें परहेज

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आत्मविश्वास प्रबल रहेगा. विदेश से जुड़े व्यापार में हानि हो सकती है. किसी अपरिचित शख्स से उपहार की प्राप्ति हो सकती है. स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

जीवनसाथी की सेहत पर ध्यान दें. जमीन से जुड़े निवेश में लाभ हो सकता है. रिश्तेदार आपके कामों में बाधा डाल सकते हैं. परिवार का साथ मिलेगा. किसी तरह के जुए से दूर रहें.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

कार्यक्षेत्र में किसी वरिष्ठ से तनाव मिल सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. लोग आपके पास अपनी परेशानी बताने आ सकते हैं. सकारात्मक नजरिया बनाए रखें.

इसे भी पढ़ें: New Year Astro Tips: नया साल रहेगा खुशहाल, रखें ज्योतिष से जुड़ी इन बातों का ख्याल

Bharat Express Live

Also Read