Bharat Express

Today Horoscope, 12 August 2023: इन चार राशि वालों को आज के दिन मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, पढ़ें दैनिक राशिफल

Today Horoscope, 12 August 2023: माना जाता है कि बरगद और पीपल के पेड़ पर सभी देवताओं का वास होता है, इसलिए शनिवार को दिन ढलते ही इन दोनों पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं.

Today Horoscope, 12 August 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन कहीं बाहर जाने की योजना बना सकते हैं. माता-पिता आप पर क्रोधित हो सकते हैं. आज आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से हो सकती है. जीवनसाथी से बहस करने से बचें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

जिंदगी के सकारात्मक पहलु को देखने का प्रयास करें. आज आपा आत्मविश्वास पहले से कहीं ज्यादा रहेगा. हालांकि, धन को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यवसाय में कोई नई परियोजना शुरु कर सकते हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आपको कोई करीबी धोखा दे सकता है. पैसों को लेकर घर में तनाव हो सकता है. अचानक से किसी यात्रा की योजना बना सकते हैं. जीवनसाथी के साथ कुछ खास पल बिताएंगे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आप खुद को आशावान महसूस करेंगे. पैसों की बचत करना सीखें. भविष्य की चिंता सता सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. अविवाहित लोगों के विवाह के योग बन सकते हैं.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज धन आगमन के नए मार्ग खुलेंगे. काम को लेकर तनाव महसूस कर सकते हैं. व्यापार में किसी से साझेदारी करने से बचें. खान-पान को लेकर सतर्क रहें. करियर से जुड़ी कोई खुशखबरी मिल सकती है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

अपने परिवार की जरूरतों का ध्यान रखेंगे. आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है. शत्रु लक्ष्य से आपका ध्यान भटकाने की कोशिश कर सकते हैं. बेहतर खान पान का आनंद लेंगे.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज आप नई चीजें सीखने की कोशिश करेंगे. प्रेम संबंधों में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. किसी भी अनजान व्यक्ति से बहस करने से बचें. जीवनसाथी के साथ समय बीताने का प्रयास करें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपको विपरीत परिस्थिति में धैर्य रखने का प्रयास करना होगा. कार्यक्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करेंगे. व्यवसाय या नौकरी पेशा लोगों को कोई खुश खबरी मिल सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आपके पास पैसा कमाने के कई विकल्प आ सकते हैं. संतान को लेकर परेशान हो सकते हैं. खरीदारी करने से बजट बिगड़ने की आशंका है. रचनात्मक कार्यों को करने के लिए दिन उत्तम है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं. पैसों से जुड़ी किसी समस्या का समाधान हो सकता है. बच्चों के साथ समय बिताने का प्रयास करें. सेहत को लेकर आज सतर्क रहना होगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपका सकारात्मक दृष्टिकोण महत्वपूर्ण मुद्दों को सुलझाने में आपकी मदद करेगा. निवेश करने से पहले अपने बड़ों से उनकी राय पूछें. आज आपको किसी भी तरह का दिखावा करने से बचना चाहिए.

इसे भी पढ़ें: Malmas Amavasya 2023: अधिकमास की पुरुषोत्तमी अमावस्या पर शिव जी की कृपा से मिलेगी पितृ दोष और काल सर्प दोष से मुक्ति, जानें तिथि और शुभ मुहूर्त

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन मीन राशि वालों के लिए भाग्यशाली है. कड़ी मेहनत का फल मिलेगा. व्यापार में दुश्मनों से सतर्क रहें. लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. पुरानी समस्याओं का समाधान होगा.

Bharat Express Live

Also Read