Bharat Express

Today Horoscope, 12 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों को दूसरों पर विश्वास करने से बचना चाहिए, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 12 December 2023: आज के दिन हनुमान जी के मंदिर में जाकर उन्हें गुलाब के फूलों की माला अर्पित करने से आर्थिक समस्याओं से निजात मिलती है.

Today Horoscope, 12 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन अचानक से बड़ा धन लाभ हो सकता है. व्यापार में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. व्यापार में बढ़ोतरी होगी. समाज में मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. परिवार में शांति बनी रहेगी.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन घर में किसी खास मेहमान का आगमन हो सकता है. प्रसन्नता बनी रहेगी. कार्य की अधिकता से थकान महसूस हो सकती है. पेट से संबंधित समस्याएं हो सकती हैं. परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आमतौर पर सामान्य रहेगा. नौकरी पेशा लोगों का आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा. दूसरों पर आंख बंद कर विश्वास करने से बचें. परिवार में प्रसन्नता बनी रहेगी. संतान की ओर से संतुष्ट रहेंगे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन संतान के करियर को लेकर चिंता हो सकती है. सेहत का विशेष तौर पर ध्यान रखें. व्यापार में नए अवसर मिल सकते हैं. काम के सिलसिले में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहेंगे. अचानक से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. मेहमानों के आगमन से घर भरा रहेगा. व्यापार में बड़ी सफलता मिल सकती हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. कल आप किसी मंदिर में जाकर दानापुनः कर सकते हैं. बेरोजगारों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. कोई नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन बहुत उत्तम है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन सांस या हड्डियों से संबंधित कोई समस्या हो सकती है. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. परिवार के किसी सदस्य की सहायता से व्यापार में लाभ होगा. संतान पक्ष से खुशखबरी मिलेगी.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन आलस महसूस हो सकता है. अचानक से कोई बनता हुआ कार्य बिगड़ सकता है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. किसी बात को लेकर मानसिक तनाव बना रह सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन घर परिवार में तनाव की स्थिति बनी रह सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं. पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. खानपान पर संतुलन बनाए रखें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन नया वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं. करियर में कोई बड़ा लक्ष्य हासिल हो सकता है. आलस करने से बचना होगा. कार्यस्थल पर थोड़ा सा सतर्क रहने की जरूरत है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन कोई बड़ा लाभ हो सकता है. पैसों के लेनदेन में जल्दबाजी करने से बचें. संतान को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कोई खास व्यक्ति आपको धोखा देने का प्रयास कर सकता है.

इसे भी पढ़ें: Surya Gochar 2023: 16 दिसंबर को सूर्य करेंगे धनु राशि में गोचर, इन राशि वालों की होगी चांदी

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. व्यापार में हानि हो सकती है. शेयर या सट्टा बाजार में सोच समझ कर पैसा लगाएं. किसी भी प्रकार का कोई नया कार्य शुरू करने से बचें.

Bharat Express Live

Also Read