Bharat Express

Today Horoscope, 14 April 2023: आज मेष संक्रांति के दिन इन राशि वालों की लग सकती है लॉटरी, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 14 April 2023: जिन लोगों की कुंडली में सूर्य कमजोर अवस्था में हैं उन्हें आज मेष संक्रांति के दिन की जाने वाली पूजा पाठ से विशेष लाभ मिलता है.

14 April Rashifal

आज का राशिफल

Today Horoscope, 14 April 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन सेहत से खिलवाड़ महंगा पड़ा सकता है.आर्थिक परेशानी आ सकती है. अगर आप आलस्य का त्याग नहीं करते तो किसी बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं. समय रहते अपनी आदतों में सुधार लाएं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

माता-पिता आपकी किसी बड़ी मुसीबत में आज आपका साथ देंगे.  स्वास्थ्य का ध्यान रखें. जुआ या सट्टे की आदत आज आपका काफी कुछ तबाह कर सकती है. व्यापार में भाई या बहन आपकी मदद कर सकते हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आपका मन मौज-मस्ती में लगा रहेगा. भविष्य के लिए वित्तीय योजना बना सकते हैं. संतान को लेकर निराशा से बचें. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आप किसी की मदद से बड़ा धन लाभ अर्जित करेंगे. गले में किसी तरह की कोई समस्या हो सकती है. आज आपके प्रियजनों को आप पर बहुत गर्व होगा. पार्टनर के साथ नरमी से पेश आएं.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन आपको कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा लाभ हो सकता है. हालांकि आज आपका कड़क रवैया रिश्तों में दूरी बना सकता है. व्यापार में नई योजनाएं लाभदायक हो सकती हैं. मानसिक शांति बनी रहेगी.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आपको चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों से गुजरना होगा. आपके आस पास ऐसे लोगों की भरमार हो सकती है जो आपका नुकसान पहुंचा सकते हैं. परिजनों के साथ किसी अहम मुद्दे पर बात कर सकते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. कई समस्याओं को हल करने में सक्षम होंगे. सामाजिक आयोजनों में शामिल होने मौका मिल सकता है. आज आपकी मुलाकात प्रभावशाली लोगों से होगी.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपको दूसरों द्वारा की गई छोटी-छोटी गलतियों को नज़रअंदाज़ करना होगा. कार्यस्थल पर होने वाले परिवर्तनों से लाभान्वित हो सकेंगे. सामाजिक और धार्मिक कार्यों के लिए आज का दिन अच्छा है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आपका मन आध्यात्म में लगा रहेगा. आर्थिक समस्याओं से निजात मिलने की संभावना है. कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेते हैं तो आपको दूसरों की मदद मिलेगी. काम के प्रति समर्पित और निष्ठावान होने का लाभ मिलेगा.

इसे भी पढ़ें: Mesha Sankranti 2023: वैसाखी पर करें इन चीजों का दान, सूर्य देव की कृपा से मिलेगा रोजगार से लेकर यह लाभ

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान देना जरूरी है.  जीवनसाथी से किसी बात पर विवाद हो सकता है. परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं. दिन के दूसरे पहर में धन लाभ होगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन ध्यान और योग आपको स्वस्थ रहने में मदद कर सकते हैं. आप नई स्थितियों का अनुभव करेगें. आपको आर्थिक लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आज आप परिवार के सदस्यों से अपनी समस्याओं के बारे में बात कर हल्का महसूस करेंगे.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आपको किसी दूसरे को अपनी महत्वपूर्ण बातें नहीं बतानी चाहिए. लव लाइफ में नई ऊर्जा का संचार करने की कोशिश करें. सहकर्मी आपको अन्य दिनों की अपेक्षा अधिक समझने की कोशिश करेंगे. दिन के दूसरे पहर में धन लाभ होगा.

Bharat Express Live

Also Read