Bharat Express

Today Horoscope, 15 August 2023: आज के दिन इन राशि वालों को वाहन चलाते समय बरतनी होगी सावधानी, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 15 August 2023: हनुमान जी की कृपा प्राप्त करने और आर्थिक तंगी दूर करने के लिए मंगलवार के दिन पवनपुत्र को 11 पीपल के पत्ते अर्पित करें.

Today Horoscope, 15 August 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज आपको बिजनेस में खूब पैसा कमाने का मौका मिल सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आपकी सकारात्मक सोच रंग लाएगी. निर्णय लेते समय अहंकार को बीच में न आने दें. अपने युवा सहकर्मियों की बातों को अनदेखा न करें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन उच्च रक्तचाप वाले लोगों को सतर्कता बरतनी होगी. जिस पर आप भरोसा करते हैं वह आपको धोखा दे सकता है. वित्तिय स्थिति पहले से बेहतर होगी. परिवार का कोई सदस्य आपसे बहस कर सकता है. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आध्यात्म की तरफ रुझान हो सकता है. लोहे की वस्तुओं से सावधान रहें. ससुराल पक्ष से कुछ धन प्राप्त होने की उम्मीद है. कलात्मक लोगों को आज कुछ परेशानियां हो सकती हैं. संतान को लेकर कुछ परेशानी हो सकती है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

खेल कूद से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. बेकार की चीजों पर पैसा खर्च करने से बचें. लव लाइफ में कुछ परेशानियां हो सकती हैं. कार्यक्षेत्र में उच्च पद मिलने की संभावना है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा. कुछ खास लोगों की मदद से रोजगार के क्षेत्र में लाभ हो सकता है. घर परिवार में कुछ नया घटित हो सकता है. जीवनसाथी के साथ संबंधों में सुधार होगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

रियल एस्टेट में निवेश का लाभ मिल सकता है. पुराने सहकर्मी और रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ समय बिताने का प्रयास करें. लंबी यात्रा के योग बन रहे हैं. आज कुछ ऐसा होगा जिसे आप हमेशा याद रखेंगे.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

अधिक वसा और तली हुई चीजों को खाने से बचें. दूसरों को पैसा देने में सावधानी बरतें. माता-पिता के साथ अपनी खुशियां साझा कर सकते हैं. अकेलापन महसूस हो सकता है. बिना वजह दूसरों के घर न जाएं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपको बेकार के कामों को करने से बचना होगा. धन के मामले में आज भाग्य आपके साथ है. शाम को अपने बच्चों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज अचानक से सेहत को लेकर दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. आकस्मिक धन लाभ के योग हैं. अविवाहित लोगों को शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं. रोजगार की तलाश के लिए दिन उत्तम हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आपको अपने पैसे का हिसाब रखना जरूरी है. काम को लेकर व्यस्तता बनी रहेगी. जीवनसाथी के साथ रिश्ते में तनाव आ सकता है. कोई खास आपको साथ वादा खिलाफी कर सकता है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आप लंबी अवधि से जुड़ी किसी योजना में निवेश करने का प्लान बना सकते हैं. कामकाज के सिलसिले में विदेश जाने के योग बन सकते हैं. बुजुर्ग लोगों का आशीर्वाद लेने का प्रयास करें.

इसे भी पढ़ें: नजर दोष से जिंदगी हो जाती है तबाह, इस उपाय से दूर करें बच्चों और कारोबार पर लगने वाला नजर दोष

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज सट्टेबाजी और जुए से दूर रहें. प्रियजनों के साथ किसी बात पर बहस हो सकती है. शाम के समय बाहर जाने से बचें. अटके काम पूरे होंगे. छात्रों का मन पढ़ाई से भटक सकता है. पाचन संबंधी दिक्कत हो सकती है.

Bharat Express Live

Also Read