Bharat Express

Today Horoscope, 15 July 2023: आज इन राशियों पर शनि देव रहेंगे मेहरबान तो शिवरात्रि पर इन्हें हो सकता है बड़ा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 15 July 2023: माना जाता है कि बरगद और पीपल के पेड़ पर सभी देवताओं का वास होता है, इसलिए शनिवार को दिन ढलते ही इन दोनों पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं.

राशिफल

Today Horoscope, 15 July 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

परिवार में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. व्यर्थ की चिंता से बचें. किसी दूर के रिश्तेदार से धन लाभ होने की संभावना है. करियर में कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. दिन के दूसरे पहर में धन लाभ होने की उम्मीद है. व्यापार में कोई बड़ा अवसर मिल सकता है. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आप पर पारिवारिक दायित्व कुछ ज्यादा ही रहेगा. व्यर्थ के खर्चे से तनाव हो सकता है. कार्यस्थल पर वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. शारीरिक रूप से खुद को फिट महसूस करेंगे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको करियर में बेहतरीन अवसर प्राप्त होंगे. किसी पुराने मामले के खुलने का भय रहेगा. खानपान में सावधानी बरतें. दूसरों के वाद-विवाद में ना पड़े

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आप कुछ रचनात्मक करने का प्रयास करेंगे. व्यापार में धन लाभ होगा. नौकरी में पदोन्नति के आसार बन रहे हैं. पड़ोसियों से तनाव हो सकता है. सिर दर्द होने की आशंका है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आप अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे. कुछ पुराने साथियों से मुलाकात हो सकती है. माता-पिता से बहस करने से बचें. संतान से शुभ समाचार मिलने की उम्मीद है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज अविवाहित लोगों के लिए उत्तम दिन है शनिदेव की कृपा से अटके हुए काम पूरे होंगे. जीवन साथी का सहयोग मिलेगा. चोट लगने की आशंका है. लंबी यात्रा के योग बन रहे हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

लेनदेन के मामले में आज आपको सतर्क रहना होगा. परिवार में शांति बनी रहेगी. कोई नया उद्यम शुरू कर सकते हैं. आज के दिन दूसरों को कोई भी सामान देने से बचें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

बहन ने भाई से तनाव होने की आशंका है कार्यस्थल पर वरिष्ठ अधिकारियों का तनाव मिल सकता है परिवार में कोई नया कार्य होने की संभावना है जीवन साथी से अपने व्यवहार पर ध्यान दें

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज दिन की शुरुआत में उत्साह बना रहेगा. दोपहर में कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है. शाम के वक्त धन लाभ के योग बन रहे हैं. खानपान में सावधानी बरतें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

किसी दोस्त की मदद से आज आपको कोई बड़ा लाभ हो सकता है. करियर में बदलाव की संभावना है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलेगा.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे इंसान से होगी जिससे आपके जीवन में काफी बदलाव आएगा. धार्मिक कार्यों में रूचि हो सकती है. किसी नए बात को लेकर मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है.

Bharat Express Live

Also Read