Bharat Express

Today Horoscope: सिंह राशि वालों के लिए पूरा दिन बेहद शुभ, जानें आज का राशिफल और उपाय

Today Horoscope 16 March 2024: ज्योतिष शास्त्र के जानकार आचार्य मनोज नय्यर के मुताबिक आज का राशिफल सभी राशियों के लिए खास है. जानिए, क्या होगा खास बदलाव.

Today Horoscope 16 March 2024

आज का राशिफल 16 मार्च 2024.

Today Horoscope 16 March 2024: ज्योतिष शास्त्र के जानकार आचार्य मनोज नय्यर से सभी राशियों के लिए आज का राशिफल, टिप ऑफ द डे, बर्थ डे टिप, मैरिज एनिवर्सरी टिप और आवाय्ड ऑफ द डे जानिए.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

द्वादश में बैठे राहु कोर्ट कचहरी के मामले में आपको उलझा रहे हैं. यदि आज कोई फैसला कोर्ट से आता है तो आपके पक्ष में बिल्कुल भी नहीं होगा. आज बहते पानी में नारियल प्रवाहित करना दिन को अशुभ होने से बचाएगा.

भाग्यशाली संख्या- 8
भाग्य का मीटर- 45%

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि वाले जो लोग आईपीओ या शेयर बाजार में इंवेस्ट करते हैं, आज का दिन उनके लिए बेहद लाभकारी है. आकस्मात धन लाभ आज आपको अवश्य ही होगा. आज कुलगुरु का आशीर्वाद लेकर दिन की शुरुआत करें.

भाग्यशाली संख्या- 4
भाग्य का मीटर- 90%

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

जो लोग राजनीति के क्षेत्र में हैं आज उन्हें बड़ी सफलता प्राप्त होगी. यदि आप टिकट की दौर में शामिल हैं तो आज प्रयास अवश्य करें. आपको निश्चित ही सफलता प्राप्त होगी. अपने मस्तक पर लाल चंदन का तिलक लगाकर घर से निकलें.
भाग्यशाली संख्या- 2
भाग्य का मीटर- 85%

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

नवम भाव में बैठ शनि आज कोई लंबी दूरी की धार्मिक यात्रा की प्लानिंग करवाएंगे. हो सकता है कि यह यात्रा शिव की किसी बड़े मंदिर के दर्शन करवाए. जो आपके लिए बेहद लाभकारी भी सिद्ध होगी.

भाग्यशाली संख्या- 5
भाग्य का मीटर- 90%

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सप्तम भाव में बैठे राशि स्वामी जीवन साथी के साथ सामंजस्य को बढ़ा रही है. हो सकता है आज परिवार के साथ कहीं बाहर जाकर आप छुट्टी मनाएं. दिन बेहद शुभ है. आज का दिन परिवार को समर्पित करें.
भाग्यशाली संख्या- 8
भाग्य का मीटर- 95%

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

छठे भाव में बैठे राहु की स्थिति शत्रु पर विजय दिला रही है. शत्रुओं का षडयंत्र बुरी तरह विफल होगा. सफलता आपके कदम चूमेगी. बस निर्णय संयम से लीजिएगा.
भाग्यशाली संख्या- 7
भाग्य का मीटर- 75%

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

जो लोग शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहते हैं. आज का दिन उनके लिए बेहद शुभकारी है. आज प्रयास करें. आपके सभी काम आप बेहद आसानी से हो जाएंगे. मां दुर्गा की उपासना आज अवश्य करें.
भाग्यशाली संख्या- 4
भाग्य का मीटर- 80%

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि वाले पंचम में बैठे शत्रु राहु बुद्धि को भ्रमित करके बड़ा नुकसान आपसे करवा सकते हैं. बेहद सचेत रहिएगा और कोई नया निर्णय आज बिल्कुल भी नहीं लीजिएगा अन्यथा पश्चाताप होगा.
भाग्यशाली संख्या-1
भाग्य का मीटर- 50%

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

राशि स्वामी का पंचम भाव में बैठना शुद्ध प्रेम की भावना से आपको ओत प्रोत करेंगा. यदि विवाह प्रस्ताव प्रेमी-प्रेमिका के समक्ष रखना चाहें तो आज का दिन बेहद शुभकारी है. आज आपकी बात को निश्चित ही सम्मान मिलेगा.

भाग्यशाली संख्या- 3
भाग्य का मीटर- 85%

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

सूर्य-बुध की स्थिति आज आपकी वाणी को प्रबल और ओजस्वी बना रही है. यदि आप मध्यतता का कार्य करते हैं तो आज आपके द्वारा कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है जो आपको बड़ा धन लाभ कराएगी. दिन शुभ है. आज किन्नर की सेवा करें.

भाग्यशाली संख्या- 2
भाग्य का मीटर- 90%

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

शुक्र की स्थिति आज द्वादश भाव घर में होते हुए शयन सुख के साथ-साथ विदेश से संबंधित किसी चीज को भी आज अवश्य दिलाएंगे. आज मां लक्ष्मी को इत्र भेंट करें. दिन आपका शुभ है.
भाग्यशाली संख्या-9
भाग्य का मीटर- 85%

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

शुक्र की स्थिति आज द्वादश भाव घर में होते हुए शयन सुख के साथ-साथ विदेश से संबंधित किसी चीज को भी आज अवश्य दिलाएंगे. आज मां लक्ष्मी को इत्र भेंट करें. दिन आपका शुभ है.
भाग्यशाली संख्या-9
भाग्य का मीटर- 85%

Bharat Express Live

Also Read

Latest