Bharat Express

Today Horoscope, 17 September 2023: आज के दिन इन राशि वालों को मिल सकता है व्यापार में बड़ा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 17 September 2023: आज के दिनसूर्य देव को तांबे के पात्र में सूर्योदय के समय जल अर्पित करने से कुंडली में सूर्य की स्थिति मजबूत होती है.

Today Horoscope

आज का राशिफल

Today Horoscope, 17 September 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

आज के दिन नौकरी पेशा लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है. दूसरों के वाद-विवाद में ना पड़ें. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में किसी अप्रिय घटना से परेशान हो सकते हैं. नौकरी में कोई बड़ी उन्नति हो सकती है. बाहर के खान-पान से परहेज रखना होगा. किसी नई बीमारी की चपेट में आ सकते हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन खर्च में बढ़ोतरी हो सकती है. परिवार का कोई आपको धोखा दे सकता है. संतान की शिक्षा को लेकर चिंता हो सकती है. कार्यक्षेत्र में अचानक से लाभ मिलने से प्रसन्नता बनी रहेगी.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन आपको कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. परिवार के किसी सदस्य के सुझाव से व्यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए आज का दिन उत्तम है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए कोई बड़ी खुश खबरी लेकर आएगा. व्यापार में किसी साथी से धोखा मिल सकता है. कानूनी मामले में सतर्कता बरतें. थकान हावी हो सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन घर परिवार की किसी समस्या से तनाव बना रहेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में विवाद का सामना करना पड़ सकता है. दिन के दूसरे पहर में कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपको शिक्षा व प्रतियोगिता के क्षेत्र में कोई बड़ी सफलता हासिल होगी. लोगों में आपका आकर्षण बना रहेगा. समाज में सम्मान की प्राप्ति होगी.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज दिन आपके धन सम्मान में बढ़ोतरी होगी. लंबे समय से रुका हुआ कार्य पूरा हो सकता है. वाणी पर संयम रखने का प्रयास करें. परिवार के साथ सैर सपाटे पर जा सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज विरोधी आप पर हावी होने की कोशिश कर सकते हैं. आपकी पारिवारिक सुख-सुविधाए बढ़ेगी. कोई बड़ा अवसर हाथ से निकल सकता है. कार्यस्थल पर परेशानियां बढ़ सकती है. सेहत संबंधी कुछ दिक्कतें हो सकती हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज व्यापार में अचानक कोई बड़ा सौदा हाथ लग सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. भविष्य की चिंता सता सकती है. कार्यस्थल पर आपको वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन कार्यक्षेत्र में कोई नया कार्य प्राप्त हो सकता है.परिवार के या मित्रों के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी.

इसे भी पढ़ें: Radha Ashtami 2023: इस दिन राधाष्टमी पर रहेगी बरसाने में धूम, जानें तिथि और पूजा विधि

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन जीवनसाथी से किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है. सेहत में थोड़ा सा उतार चढ़ाव बना रह सकता है. धन व्यर्थ के कामों में खर्च हो सकता है. व्यापारी वर्ग के लिए फलदायी है.

Bharat Express Live

Also Read