Bharat Express

Today Horoscope 2 February 2024: कर्क राशि को होगा खास आर्थिक लाभ, जानें आज का राशिफल

Today Horoscope 2 February 2024: आज शुक्रवार को मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए उन्हें खीर का भोग लगाएं. यहां पढ़ें सभी 12 राशियों के लिए आज का राशिफल.

today horoscope 2 February 2024

2 फरवरी 2024 का राशिफल.

Today Horoscope 2 February 2024: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मीन तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

जॉब में अधिकारी आपके कार्यों में खुश रहेंगे. आमदनी के साधन बढ़ सकते हैं. धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा. सर्दी के बचना होगा. आत्मविश्वास बना रहेगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

नौकरी करने वालों की आमदनी बढ़ सकती है. जॉब में स्थान परिवर्तन का भी योग बन सकता है. क्रोध पर नियंत्रण रखेंगे तो अच्छा रहेगा. बेरोजगारों को दोस्त के सहयोग से नौकरी मिल सकती है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

बिजनेस करने वाले को शुभ समाचार मिलेगा. शादीशुदा जिंदगी खुशहाल रहेगी. मानसिक शांति मिलेगी. पैसा खर्च करने के मामले में सावधानी रखनी होगी. सेहत को लेकर सावधान रहना होगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज बिजनेस करने वालों को सोच-समझकर चलना होगा. बड़े लोगों के आर्थिक लाभ मिल सकता है. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. दफ्तर में असहज महसूस कर सकते हैं. कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन कुल मिलाकर अच्छा रहेगा. कार्यस्थल पर परेशानी हो सकती है. सेहत बिगड़ सकती है. ऐसे में खास ख्याल रखें. यात्रा से लाभ हो सकता है. परिवार का साथ मिलेगा. आत्मविश्वास रहेगा.

यह भी पढ़ें: आखिर लाल कपड़े में ही क्यों लाया जाता है बजट? जानें मुख्य वजह

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई व्यापार कर सकते हैं. जिससे आर्थिक लाभ होगा. छात्रों को शिक्षा में सफलता मिल सकती है. सेहत ठीक-ठाक रहेगा. लाइफ पार्टनर की हरकत से असंतुष्ट हो सकते हैं. मन में गलत विचार भी आएंगे.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज मन में निराशा का भाव रहेगा. किसी भी काम को लेकर गुस्सा ना करें. मन में किसी बात को लेकर चिंता हो सकती है. बिजनेस करने वालों को आर्थिक लाभ के लिए अधिक मेहनत करनी होगी. परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

घर में किसी प्रकार का धार्मिक कार्य करेंगे. काम को लेकर व्यस्तता रहेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वालों को सफलता मिलेगी. सेहत अच्छी रहेगी. फिजूलखर्ची से बचकर रहना होगा. आर्थिक परेशानियों में फंस सकते हैं. व्यापार करने वालों को नुकसान हो सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

व्यापार करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में धन लाभ हो सकता है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. परिवार से दूर होने की वजह से मानसिक कष्ट होगा. लाइफ पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर मतभेत हो सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

नौकरीपेशा वालों को परेशानी हो सकती है. कार्यस्थल पर कार्यों को लेकर परेशानी हो सकती है. आत्मविश्वास की कमी रहेगी. बिजनेस में दोस्तों का खूब साथ मिलेगा. स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

परिवार की समस्या को लेकर मन परेशान रहेगा. दोस्तों से बातचीत करने के मन हल्का होगा. भविष्य को लेकर चिंता रहेगी. बिजनेस आर्थिक उन्नति होगी. आमदनी बढ़ सकती है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

यह भी पढ़ें: फरवरी में मौनी अमावस्या, नवरात्रि समेत पड़ेंगे ये व्रत-त्योहार, जानें पूरी लिस्ट और खास महत्व

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर किसी गुस्से और बेवजह की विवादों से दूर रहें. जॉब में बॉस का गुस्सा झेलना पड़ सकता है. सेहत का खास ख्याल रखना होगा. पेट से जुड़ी समस्या हो सकती है. भोजन का खास ख्याल रखें.

Bharat Express Live

Also Read