Bharat Express

Today Horoscope, 20 April 2023: आज सूर्य ग्रहण के दिन इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 20 April 2023: ज्योतिष के अनुसार हिंदू धर्म में ग्रहण कोई भी क्यो न हो उसे शुभ नहीं माना जाता है. ग्रहण काल में पूजा-पाठ भोजन बनाना-पकाना और खाने से परहेज करना चाहिए.

20 April Rashifal

राशिफल 20 अप्रैल 2023

Today Horoscope, 20 April 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में बहुत सारे अवसर आपका इंतजार कर रहे हैं. किसी भी तरह की निराशा से दूर रहें. आज आपकी मुलाकात किसी रोचक व्यक्ति से हो सकती है. कार्यस्थल पर सहकर्मी आपके काम से नाख़ुश हो सकते हैं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज किसी काम में अपेक्षा से अधिक परिणाम मिलने की उम्मीद है. आपको अपनी योजनाओं का पुनर्मूल्यांकन करने की जरूरत है. किसी बात को लेकर अप्रत्याशित रूप से आश्चर्यचकित हो सकते हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आपको बच्चों से खुशी मिल सकती है. आज आप खुद को अधिक ऊर्जावान और उत्साहित महसूस करेंगे. किसी सामाजिक समारोह में भाग ले सकते हैें. महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय सावधानी बरतें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना होगा. एकांत में समय बिता सकते हैं. जीवनसाथी के साथ अनबन होने की आशंका है. पैसे की कमी तनाव का कारण बन सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपका पार्टनर आपसे काफ़ी उम्मीदें लगा सकता है. समय के साथ चलने पर अपने करियर में आगे बढ़ने की संभावना है. खाली समय का सदुपयोग करें. नकारात्मक लोगों से दूर रहने का प्रयास करें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

मेहनत करने से आपको सफलता मिलेगी. हालांकि आपको अपने विचारों में बदलाव करना होगा. आज लंबी अवधि के निवेश करने से बचें. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने के लिए बाहर जा सकते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

अपने क़रीबी लोगों के सामने ज़रूरी बातें करने से बचें. आज कार्यक्षेत्र में शांत और संतुष्ट नज़रिया आपके मन को उत्साहित रखेगा. किसी बाहरी व्यक्ति की दखलअंदाजी से घर में मनमुटाव होने की आशंका है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

स्वास्थ्य पर धन खर्च करना पड़ सकता है. रिश्तेदारों और परिचितों से अचानक उपहार मिलने की संभावना है. प्रेम जीवन में कुछ दिक्कत आ सकती है. कार्यस्थल पर विरोधियों का सहयोग मिलेगा.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन आपको द्वारा किए जाने वाले छोटे-छोटे काम भविष्य में बड़ा लाभ देंगे. खुद को समय देने की कोशिश करें. आज आप ख़ाली समय में कोई रचनात्मक काम या किसी खेल में भाग ले सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: Solar Eclipse 2023: इस बार अप्रैल में अमावस्या के दिन पड़ने वाला सूर्य ग्रहण कितना खतरनाक, जानें भारत में ग्रहण का कितना असर

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

पड़ोसियों की दखलअंदाजी वैवाहिक जीवन में दिक्कतें पैदा कर सकती है. आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा. गर्दन या पीठ में दर्द महसूस हो सकता है. माता-पिता के सहयोग से कोई बड़ा काम पूरा होगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन खाना-पान में सावधानी बरतें. जुए या लॉटरी में आज हानि होने की आशंका है. परिवार का कोई सदस्य तनाव का कारण बन सकता है. सड़क पर चलते समय सावधान रहें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आपका झगड़ालू स्वभाव आपके लिए मुश्किलें पैदा कर सकता है. किसी बात को लेकर परिवार में बहस हो सकती है. आज के दिन यात्रा पर जाने से बचें. खाली समय में ईश्वर का सुमिरन करें. ध्यान करने से मानसिक ऊर्जा में वृद्धि होगी.

Bharat Express Live

Also Read