Bharat Express

Today Horoscope, 20 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों को व्यापार में मिल सकता है बड़ा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 20 December 2023: आज के दिन बुध ग्रह की शांति के लिए हरी चीजों का दान करना उत्तम माना जाता है.

Today Horoscope, 20 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन नयी नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी. व्यापारियों को मुनाफा मिलने के योग हैं. कार्यस्थल पर क्षमता और प्रतिभा दिखाने का असवर मिलेगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज दिन की शुरुआत से ही आपका मन प्रसन्न रहेगा. घर में तनाव की स्थिति हो सकती है. मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. बीपी या शुगर के रोगियों को संभलकर रहना होगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन किसी भी कार्य को अधूरा ना छोड़ें. कारोबार में धन की कमी आड़े आएगी. मन में किसी प्रकार का कोई भय सता सकता है. करियर में आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे. परिवार में छोटे भाई या बहन से किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन धैर्य बनाए रखें. मौज मस्ती में समय बिता सकते हैं. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. किसी भी प्रकार के बाद विवाद से दूर रहें. व्यापार में घाटा हो सकता है. नए कार्य से लाभ की प्राप्ति होगी.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन अपनी जिम्मेदारी परिवार के दूसरों सदस्यों के ऊपर डालने से बचें. पूर्व में की गई गलतियों को सुधारने का प्रयास करें. बेहतर स्वास्थ्य के लिए मॉर्निंग वॉक तथा योगासन अवश्य करें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन दूसरों की प्रशंसा के पात्र बने रहेंगे. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ अपने व्यवहार पर ध्यान दें. कारोबार में नई योजना बनाएंगे. जीवन साथी की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन बेवजह अपना समय बर्बाद करने से बचें. करियर को लेकर बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. खानपान में सावधानी बरतें. सामाजिक छवि खराब होने की आशंका है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में उन्नति होगी. कार्यस्थल पर किसी भी प्रकार की बहस से बचें. किसी प्रकार के वाद-विवाद में पड़ने की आशंका है. परिवार के लोगों से विनम्रता से पेश आएं. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापारियों को लेनदेन में सावधानी बरतनी होगी. आपके द्वारा किए गए रचनात्मक कार्य रंग लाएंगे. संतान की ओर से मन प्रसन्न रहेगा. शाम तक कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन गंभीर बीमारियों की अनदेखी भारी पड़ सकती है. व्यापार में निर्णय करने में किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें. लक्ष्य प्राप्ति के लिए बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन आपके घर परिवार में विवाद होने की आशंका है. सांस से संबंधित परेशानी हो सकती है. कार्यस्थल पर जिम्मेदारी का बोझ बढ़ सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी.

इसे भी पढ़ें: Mokshada Ekadashi 2023: दिसंबर में 22 या 23 किस दिन है मोक्षदा एकादशी? जानें शुभ मुहूर्त और पारण का समय

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार अच्छा चलेगा. मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. घर के बड़ों के अनुभव से कुछ सीखने को मिलेगा. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा. दिन के दूसरे पहर में कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है.

Bharat Express Live

Also Read