Bharat Express

Today Horoscope, 22 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों को दूसरों पर सोच समझकर करना होगा विश्वास, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 22 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों को करियर में मिल सकता है बड़ा लाभ तो इन्हें उठाना पड़ सकता है व्यापार में घाटा.

Today Horoscope, 22 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन मौज-मस्ती में समय निकलेगा. बेफजूल की चीजों पर पैसा खर्च हो सकता है. धन जमा करने की जरूरत को समझना होगा. परिवार को पर्याप्त समय देने की कोशिश करें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज दिन काम पर आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है. अकेले में ज्यादा समय बिताना चाहेंगे,. खाली समय घर की सफाई में लगा सकते हैं. जीवनसाथी का व्यवहार आपको प्रभावित कर सकता है।.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. बाहर के खानपान से परहेज करें. पने परिवार के साथ समय बिताने के लिए समय निकालें. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन आप बिना सोचे-समझे पैसा खर्च कर सकते हैं. अपनी जरूरतों के अनुसार ही कोई काम करें. किसी बात को लेकर मन हल्का होगा. रिश्तों में मजबूती आएगी.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन परिवार का साथ मिलेगा. धैर्य रखें और कड़ी मेहनत से सफलता जरूर मिलेगी. दूसरों की भावनाओं को समझने का प्रयास करें. नौतियों का सामना करना पड़ सकता है

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन समय बिना मतलब के कामों में बर्बाद कर सकते हैं. रिश्तों में सुधार होगा. आपके रूखे व्यवहार के कारण लोगों में नाराजगी हो सकती है. समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन कामर्यस्थल पर कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. धैर्य रखना होगा. रोजगार के सिलसिले में चल रही भागदौड़ में सफलता की प्राप्ति होगी. सेहत का विशेष ध्यान रखें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन रिश्तों में मजबूती आएगी. व्यापार में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. धैर्य रखें और कड़ी मेहनत करें. जीवनसाथी के साथ बहस हो सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. अचानक से किसी से झगड़ा होने की आशंका है.परिवार में किसी प्रकार का चला आ रहा मतभेद दूर हो सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन विवाद से दूर रहें. सेहत का विशेष ध्यान रखें. पेव्यापार में लाभ हो सकता है. परिवार के लोग आपके व्यवहार से बहुत अधिक खुश रहेंगे. . घर के बुजुर्गों की सेहत का विशेष ध्यान रखें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन अटके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं. समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी. मन बहुत अधिक परेशान रहेगा. छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. काम के सिलसिले में अधिक यात्राएं करनी पड़ सकती है.

इसे भी पढ़ें: Mokshada Ekadashi 2023: दिसंबर में 22 या 23 किस दिन है मोक्षदा एकादशी? जानें शुभ मुहूर्त और पारण का समय

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन समाज में सम्मान मिलेगा. पेट की समस्याओं से परेशान हो सकते हैं. आपका करीबी व्यक्ति आपको धोखा दे सकता है.धन के मामले में आज का दिन उत्तम है. घर परिवार में शांति बनी रहेगी.

Bharat Express Live

Also Read