Bharat Express

Today Horoscope, 26 October 2023: आज के दिन इन राशि वालों को ऑफिस में रहना होगा संभल कर, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 26 October 2023: धन लाभ के लिए आज गुरुवार के दिन पलाश के फूल के साथ एक हल्दी की गांठ पैसा रखने वाली जगह पर रख दें.

Today Horoscope, 26 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आपको भाग्य का साथ मिलता हुआ दिख रहा है. कोई बहुत बड़ा कार्य पूरा होने से प्रसन्नता बनी रहेगी. धार्मिक कार्यों में मन लगा रहेगा. कार्यक्षेत्र में सराहना मिल सकती है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में उछाल देखने को मिलेगा. किसी मन की इच्छा के पूरे होने पर प्रसन्नता बनी रहेगी. कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. किसी को उधार दिया धन मिल सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन लोगों की सराहना मिल सकती है. अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे. विरोधियों पर हावी रहेंगे. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. सेहत खराब हो सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन कोई नया कार्य शुरू न करें. व्यापार में हानि उठानी पड़ सकती है. पैसा कहीं पर फंसने की आशंका है. नौकरी में सहयोगियों से चल रही अनबन दूर हो सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में शांति बनी रहेगी. किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. व्यापार में बढ़ोतरी हो सकती है. प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन नौकरी पेशा लोगों के लिए फलदायक है. समाज में मान सम्मान मिलेगा. जीवन में बड़ी सफलता मिलने से आत्म विश्वास बढ़ सकता है. व्यापार पर ध्यान लगाए रखें. संतान पक्ष से मन संतुष्ट रहेगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन घरेलु कार्यों को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं. किसी महत्वपूर्ण कार्य को लेकर निर्णय में चूक हो सकती है. शारीरिक समस्याओं से परेशान हो सकते हैं. मानसिक तनाव हो सकता है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन धन से जुड़े मामलों में सतर्कता बरतने की जरूरत है. आस पड़ोस में किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता है. वाणी पर संयम रखें. रिश्तों में खटास आ सकती है. करियर को लेकर समय बर्बाद कर सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. संतान की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. जमीन जायदाद या प्रॉपर्टी से संबंधित मामलो में सफलता मिलेगी.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन आपका रुझान धार्मिक कार्यक्रमों में हो सकता है. मन शांत रहेगा. परिवार में तनाव हो सकता है. किसी तरह के शारीरिक कष्ट से मुक्ति मिल सकती है. व्यापार दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की करेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन किसी बात को लेकर मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. नकारात्मक विचार मन पर हावी हो सकते हैं. वाणी पर संयम रखें. धन अनावश्यक कार्यों पर खर्च हो सकता है. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है.

इसे भी पढ़ें: Astrology Tips: मंगलवार, गुरुवार और शनिवार के दिन नाखून काटने से हो सकता है नुकसान, जानें इसकी वजह

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा. कोई भी कार्य करने से पहले पूरी तरह सोच विचार कर लें. बच्चों की सेहत को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं. कार्यस्थल पर थोड़ा सा संभल कर रहने की जरूरत है.

Bharat Express Live

Also Read

Latest