Bharat Express

Today Horoscope, 27 April 2023: आज के दिन इन राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़े दैनिक राशिफल

Today Horoscope, 27 April 2023: व्यवसाय में किसी तरह की बाधा आने पर आज गुरुवार के दिन पूजाघर में किसी स्थान पर हल्दी की माला को लटका दें.

Today Horoscope, 27 April 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन सकारात्मक और खुश रहने की कोशिश करें. आज कठिन परिस्थितियों में बुद्धि और विवेक से काम लेंगे. दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएं दूसरों के साथ अच्चा व्यवहार करें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज अपने खाली समय का बुद्धिमानी से उपयोग करें. पैसों को लेकर सावधानी बरतें. परिवार के किसी सदस्य से वाद विवाद होने की आशंका है. प्रेम जीवन में पैसों को महत्व न दें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आपको अपने दिल पर नियंत्रण रखना होगा. किसी पुरान दोस्त में मुलाकात होने की संभावना है. आज के दिन आपको रोजगार को लेकर कोई बड़ी खबर मिल सकती है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन लोहे से सावधान रहने की जरूरत है. किसी पुराने मामले के खुलने से परेशानी हो सकती है. जीवनसाथी को लेकर तनाव में आ सकते हैं. आज के दिन आपको खानपान में सावधानी बरतने की जरूरत है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

खर्च में बढ़ोतरी हो सकती है. शारीरिक रूप से स्वयं को फिट महसूस करेंगे. दिनचर्या मैं व्यस्तता बनी रहेगी. परिवार के लिए समय निकालें. पूर्व में किए गए परिश्रम का फल मिलेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन प्रतियोगी छात्रों को सफलता मिलने की उम्मीद है. करियर के क्षेत्र में बदलाव हो सकता है. रोजगार को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है. खाली समय में कुछ रचनात्मक करने की योजना बना सकते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन खानपान में सावधानी बरतें. बच्चों की सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. आर्थिक रूप से चिंता बनी रहेगी. योग एवं व्यायाम को अपने जीवन शैली में शामिल करें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके मनमाफिक रहेगा. मनोरंजन के साधनों में मन लगा रहेगा. खर्च में बढ़ोतरी हो सकती है. दिन के दूसरे पहर में वाणी पर संयम रखें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

जीवनसाथी के साथ संबंधों में सुधार आएगा. व्यापार में किसी नए उद्यम की शुरुआत कर सकते हैं. परिवार में किसी सदस्य की सहायता से कोई बड़ा लाभ होगा. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

इसे भी पढ़ें: Shukra Gochar 2023: शुक्र का राशि परिवर्तन, मई में मालामाल होंगी ये राशियां

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन आप दुश्मनी भुलाकर नए सिरे से रिश्तो की शुरुआत करेंगे. आपका सकारात्मक रवैया जीवन के कई क्षेत्रों में सहायक रहेगा. सेहत में निखार आएगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. भाई या बहन की कोई बात बुरी लग सकती है. आर्थिक रूप से आज का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

कुछ पुराने दोस्तों के साथ सैर पर जा सकते हैं. नए मकान या वाहन लेने की योजना बनाएंगे. परिवार में किसी सदस्य के सहयोग से कोई अटका हुआ काम पूरा होगा.

Bharat Express Live

Also Read