Bharat Express

Today Horoscope, 19 February: सूर्य देव की कृपा से इन राशि वालों को मिल सकता है अपने पेशे में लाभ, जानें कैसा गुजरेगा आपका दिन

Today Horoscope, 19 February: जीवन में सुख-समृद्धि के लिए रविवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे आटे का एक चौमुखी दीपक जलाएं.

Rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 16 February: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइये देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन बिना विचार किये आपको किसी को भी अपना पैसा नहीं देना चाहिए. अपने साथी के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे. आज  खाली समय नहीं मिल पाएगा. आज के दिन परिवार के किसी सदस्य के सहयोग से कोई बड़ा काम पूरा होगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आपको आज महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी पेशा लोगों को लाभ मिलने की उम्मीद है. व्यापार में लाभ होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आपके पास पैसे की कमी हो सकती है. बच्चे की पढ़ाई के बारे में चिंता से मुक्ति मिलेगी. आपका आकर्षक व्यक्तित्व सभी के दिलों को अपनी तरफ खींचेगा.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है. शांति का दामन पकड़कर आज आप सब लोगों से बातें करेंगे. मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

बिना किसी की सलाह लिये कार्यक्षेत्र में निर्णय लेने का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. आज के दिन आपके लिए अहमियत रखने वाले लोगों कोअपनी बात समझाने का प्रयास करें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

सेहत को लेकर सतर्क रहें. आज के दिन भ्रम और निराशा से बचने की कोशिश करें. किसी कीमती वस्तु के चोरी होने की वजह से आपका मूड खराब हो सकता है. क्रोध से बचें.

इसे भी पढ़ें: Swapna Shastra: कहीं आप भी तो नहीं देखते अपनी शादी का सपना, शादी से जुड़े इन सपनों को देखने का होता है यह मतलब

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज आपको धन लाभ होने की संभावना है. परिवार के सदस्यों के बीच सकारात्मकता बनी रहेगी. काम का दबाव हो सकता है. जीवनसाथी के साथ समय बिता सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

बाहरी लोगों का हस्तक्षेप आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी उत्पन्न कर सकता है. आज का दिन सकारात्मक रहेगा. आपका जीवनसाथी आज कोई शुभ समाचार दे सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज परिवार के लिए आपके पास पर्याप्त समय होगा. नकारात्मक विचार आपको ज्यादा परेशान कर सकते हैं. मनोरंजक फ़िल्म देखें या मित्रों के साथ समय व्यतीत करें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

रिश्तेदारों का साथ आपके तनाव को कम करेगा. आर्थिक रुप से आज आप काफी मजबूत नजर आएंगे, ग्रह नक्षत्रों की चाल से आज आपके लिए धन कमाने के कई मौके बनेंगे.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आप किसी दोस्त या करीबी रिश्तेदार से अपने दिल के गम साझा कर सकते हैं. आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा. किसी काम को लेकर मन में बेचैनी रहेगी. सेहत पर ध्यान दें.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

कुछ लोगों की संगति करना आपके लिए ठीक नहीं है. लोगों के साथ अपना समय बर्बाद करने से बचें. जीवनसाथी की ओर से आपको नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलना संभव है.

Also Read