Bharat Express

Today Horoscope, 01 November 2023: आज करवा चौथ के दिन इन राशि वालों की लग सकती है लॉटरी, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 01 November 2023: आज करवा चौथ के दिन पति की लंबी उम्र की कामना के लिए माता पार्वती और भगवान गणेश की पूजा-अर्चना करने का विधान है.

Today Horoscope

आज का राशिफल

Today Horoscope, 01 November 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आपको अपने काम की महत्ता समझनी होगी. भविष्य के लिए कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं बना सकते हैं. व्यापार में आज कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. करियर के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिला जुला रहने वाला है. दिन की शुरुआत में अधिक बोलने से खुद को बचाना होगा. कार्यक्षेत्र में अचानक से कामकाज का अतिरिक्त बोझ आ सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. व्यस्तता के चलते आपका निजी जीवन प्रभावित हो सकता है. पैतृक संपत्ति से जुड़ा विवाद हो सकता है. सेहत पहले से बेहतर होगी.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन किसी कानूनी मामले के चलते कोर्ट-कचहरी का चक्कर लगाना पड़ सकता है. आय के मुकाबले व्यय की अधिकता बनी रहेगी. नशे या फिर किसी भी गलत लत से खुद को दूर रखें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन किसी सामाजिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. कारोबार से जुड़ी कोई बड़ी डील कर सकते हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन व्यवसाय से संबंधित यात्रा लाभप्रद साबित होगी. विदेश से जुड़े कारोबार करने वालों को लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन अविवाहित लोगों के लिए उत्तम है. प्रेम संबंधों के दृष्टिकोण से भी आज का दिन खास है. वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण बनाए रखें. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. सैर सपाटे पर जा सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन जीवनसाथी के साथ प्रेम ओर सामंजस्य बना रहेगा. भविष्य को लेकर चिंता हो सकती है. यात्रा के दौरान सेहत का विशेष रुप से ध्यान रखें. संतान से जुड़ी किसी बड़ी समस्या के हल होने से मन प्रसन्न रहेगा.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. प्रेमी या प्रेमिका के साथ कही बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं. परिवार के किसी भी मामले में दखल देने से बचें. व्यापार में अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है. अधूरे काम बेहतर तरीके से पूरे होंगे. दिन की शुरुआत में ही कोई शुभ समाचार मिल सकता है. घर में खुशी का माहौल बना रहेगा. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन अविवाहित लोगों को विवाह संबंधी शुभ समाचार मिलेगा. बेरोजगार लोगों को मनचाहे रोजगार की प्राप्ति हो सकती है. व्यवसाय में लाभ प्राप्त करेंगे. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी डील कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: Karwa Chauth 2023: करवा चौथ की कथा बिना इसका व्रत है अधूरा, जानें पूरी कथा

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन आपके कारोबार के विस्तार की कामना पूरी होगी. दिन के मध्य में शेयर बाजार या सट्टेबाजी से जुड़े लोगों को लाभ हो सकता है. स्वजनों के साथ संबंध मधुर बने रहेंगे. मौसमी बीमारी के चलते परेशान रह सकते हैं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest