Bharat Express

MI vs SRH: 17.25 करोड़ का पैसा वसूल परफॉर्मेंस, कैमरून ग्रीन का शतक, मुंबई ने हैदराबाद को हराया

IPL 2023 playoffs scenarios: वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज कर पॉइंट्स टेबल में अपने 16 अंक पूरे किए.

MI vs SRH

Photo- Mumbai Indians (@mipaltan)/ Twitter

MI vs SRH Match Highlights: मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आर या पार वाली लड़ाई में बाजी मार ली है. इस जीत के साथ मुंबई ने प्लेऑफ में एंट्री के लिए अपनी दावेदारी मजबूत की. मगर अब भी रोहित शर्मा एंड कंपनी को अपने भाग्य पर निर्भर रहना होगा क्योंकि आरसीबी अब भी इस जंग में जिंदा है. मुंबई ने तो जीत के साथ अपना काम कर दिया है लेकिन अब उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार की भी दुआ करनी होगी. या यूं कह लीजिए..,  ‘मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है’ .

बात अगर मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले की करे तो मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए धमाकेदार शुरुआत की. पहले विकेट के लिए उनके सलामी जोड़ी ने 100+ रन जोड़े. हालांकि अंतिम ओवरों में हैदराबाद की पारी लड़खड़ाई और एक बड़े टोटल की ओर तेजी से बढ़ रही SRH 200 रन ही बना सकी. देखा जाए तो यहीं मुंबई ने मैच में वापसी की. 201 रन का पीछा करने उतरी मुंबई को शुरुआत में ईशान किशन के रूप में झटका जरूर लगा. मगर कैमरून ग्रीन और रोहित शर्मा की जोड़ी ने तूफानी बल्लेबाजी की और टीम को एक आसान जीत दिलाई. मुंबई ने 18 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 201 रन के लक्ष्य को हासिल किया.

ये भी पढ़ें: IPL 2023: हो जाएं तैयार, एलिमिनेटर में फिर आमने-सामने होंगे गंभीर और कोहली! जानें कैसे बनेगा ये संयोग…

कैमरून ग्रीन की तूफानी पारी

शुरुआत के पहले 5 ओवर में ऐसा लगा की मुंबई की बल्लेबाजी लड़खड़ा रही है लेकिन कैमरन ग्रीन ने मोर्चा संभाला और तेजी से रन बनाए. उनकी इस पारी ने कप्तान रोहित शर्मा को क्रीज पर जमने का मौका भी दिया. जिसके बाद रोहित शर्मा ने उनका पूरा साथ दिया और अर्धशतकीय पारी खेली. बता दें, इस मैच में ग्रीन ने 200 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाए. इस बल्लेबाज ने 47 गेंदों में 8 चौके और 8 छक्कों की मदद से शतकीय पारी खेली.

आकाश मधवाल ने पलटा मैच

पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने इस मुकाबले पर पूरी तरह अपना दबदबा बना रखा था. ऐसा लग रहा था कि टीम बड़े आराम से 215-220 रन तक पहुंच जाएगी. लेकिन आकाश मधवाल की खतरनाक गेंदबाजी ने अंतिम ओवरों में खेल पलटा और मैच में मुंबई की वापसी कराई. इस गेंदबाज ने 4 ओवर में  महज 37 रन देकर  4 बड़े विकेट चटकाए.

Bharat Express Live

Also Read