Bharat Express

IPL में आज RR vs LSG, जानिए पॉसिबल प्लेइंग-11, मैच प्रीव्यू और ड्रीम-11

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स इस बार टॉफी की सबसे बड़ी दावेदार है. अपने पहले पांच मुकाबलों में से इस टीम ने 4 में जीत दर्ज की है और टेबल में नंबर-1 पर है.

LSG vs RR

Photo- Lucknow Super Giants (@LucknowIPL)/Twitter

RR vs LSG, IPL 2023: बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएल 2023 के मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स की टक्कर होगी. केएल राहुल की अगुवाई वाली एलएसजी टीम को अब तक तीन जीत और दो हार मिली हैं, और वे टेबल-टॉपर्स के खिलाफ जीत की तलाश में होंगे. दोनों ही टीमों में धाकड़ खिलाड़ियों की कमी नहीं है. हालांकि इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का पलड़ा थोड़ा भारी जरूर है.

दोनों टीमों के बीच अब तक दो मैच खेले गए हैं. दोनों में राजस्थान को जीत मिली. देखा जाए तो इस मुकाबले में हर चीज आरआर के पक्ष में है. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा की संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम लखनऊ से काफी आगे है.

ये भी पढ़ें: क्रिकेट पर बदनुमा दाग लगाने की ‘साजिश’, RCB के स्टार तेज गेंदबाज Mohammed Siraj को ‘सट्टेबाज’ ने किया कॉन्टैक्ट, जानिए क्या है पूरा मामला?

पिच रिपोर्ट: इस स्टेडियम में पहली पारी का औसत 157 रन रहा है. लेकिन, आंकड़े दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम के पक्ष में रहे हैं. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी ही चुनेगी.

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11

LSG:केएल राहुल (C), मार्कस स्टोइनिस, काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, निकोलस पूरन (WK), मार्क वुड, आवेश खान, रवि बिश्नोई और युद्धवीर सिंह चरक.
इम्पैक्ट प्लेयर्स: कृष्णप्पा गौतम, जयदेव उनादकट, डेनियल सैम्स, अमित मिश्रा, प्रेरक मांकड़.

RR: संजू सैमसन (C & WK), यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, जोस बटलर, ध्रुव जुरेल, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा, जेसन होल्डर.
इम्पैक्ट प्लेयर्स : देवदत्त पडिक्कल, नवदीप सैनी, डोनेवन फरेरा और जो रूट.

RR vs LGS: Dream 11 Prediction

बल्लेबाज- जॉस बटलर ( कप्तान), केएल राहुल, निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमायर

कीपर- संजू सैमसन

ऑलराउंडर्स: क्रुणाल पंड्या, मार्कस स्टोइनिस

गेंदबाज: मार्क वुड, अश्विन, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा

राजस्थान इस बार ट्रॉफी की सबसे बड़ी दावेदार

राजस्थान रॉयल्स इस बार टॉफी की सबसे बड़ी दावेदार है. अपने पहले पांच मुकाबलों में से इस टीम ने 4 में जीत दर्ज की है और टेबल में नंबर-1 पर है. टीम की फॉर्म को देखा जाए तो सभी खिलाड़ी शानजार लय में नजर आ रहे है. वहीं, पिछले साल ट्रॉफी के बेहद करीब रहने के बावजूद इस टीम का दूसरी बार ट्रॉफी पर कब्जा जमाने का सपना टूटा था. मगर इस बार ऐसा लग रहा है कि राजस्थान रॉयल्स  पूरी तरह तैयार है.

Also Read