Bharat Express

बेंगलुरु में होगा ट्रिनिटी गोल्फ चैंपियंस लीग का दूसरा संस्करण

सितंबर में बेंगलुरु में एक रोमांचक मुकाबले के लिए निर्धारित यह टूर्नामेंट व्यक्तिगत प्रतिभा और रणनीतिक टीम वर्क प्रस्तुत करता है.

Kapil Dev

कपिल देव (फोटो- IANS)

लीजेंड क्रिकेटर कपिल देव ट्रिनिटी गोल्फ चैंपियंस लीग (टीजीसीएल) के दूसरे संस्करण के साथ वापस आ गए हैं, जिसने भारतीय गोल्फ को एक आकर्षक टीम खेल के रूप में फिर से परिभाषित किया है. इस सितंबर में बेंगलुरु में एक रोमांचक मुकाबले के लिए निर्धारित यह टूर्नामेंट व्यक्तिगत प्रतिभा और रणनीतिक टीम वर्क प्रस्तुत करता है.

कपिल देव ने बुधवार को यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “गोल्फ एक ऐसा खेल है जिसमें अत्यधिक कौशल और फोकस की आवश्यकता होती है, लेकिन इसे अक्सर व्यक्तिगत खेल के रूप में देखा जाता है. टीजीसीएल का हमारा दूसरा संस्करण पेशेवरों, शौकीनों और यहां तक ​​कि सेलिब्रिटी गोल्फरों को एक टीम के रूप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक साथ लाएगा, जो सौहार्दपूर्ण और रणनीतिक सहयोग की भावना को बढ़ावा देगा. हम एक विदेशी टीम की भागीदारी सहित 8 टीमों को पेश करते हुए रोमांचित हैं. एक आकर्षक टीम प्रारूप और दुनिया भर से प्रतिभाशाली गोल्फरों की भागीदारी के साथ, टीजीसीएल का दूसरा संस्करण गोल्फ प्रेमियों और खेल प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक अनुभव होने का वादा करता है.”

लीग में भाग लेने वाली टीमों में से एक, वेव सिटी द्वारा प्रस्तुत वेव राइडर्स, प्रतिष्ठित ट्रिनिटी गोल्फ चैंपियंस लीग (टीजीसीएल) 2024 में अपनी भागीदारी के साथ पेशेवर गोल्फ खेलों में अपनी प्रमुख टीम की शुरुआत की गर्व से घोषणा करता है. वेव ग्रुप के प्रबंध निदेशक राजीव गुप्ता ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “टीजीसीएल 2024 का हिस्सा बनने पर हमें अविश्वसनीय रूप से गर्व है. टीजीसीएल के माध्यम से पेशेवर खेलों की दुनिया में हमारा प्रवेश स्वास्थ्य, कल्याण और एक जीवंत जीवन शैली को बढ़ावा देने के लिए वेव सिटी की अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है.”

सितंबर 2023 में अपने उद्घाटन सत्र की शानदार सफलता के आधार पर, इस वर्ष टीजीसीएल आईपीएल-शैली प्रारूप में खेले जाने वाले न्यूनतम चार टूर्नामेंट राउंड की मेजबानी कर रहा है, जिसमें भारत के सात शहरों और श्रीलंका के एक शहर का प्रतिनिधित्व करने वाली टीमें प्रतिस्पर्धा करेंगी, जिसका केंद्र मेजबान शहर के रूप में बेंगलुरु होगा. राइडर्स कप का यह प्रारूप सहयोग और टीम भावना की एक रोमांचक परत जोड़ता है, जो हर मैच को रोमांचक तमाशे में बदल देता है. सेलिब्रिटी गोल्फर और शौकिया गोल्फरों के साथ-साथ पेशेवर गोल्फर की अपेक्षित भागीदारी से उत्साह और बढ़ गया है. विजेता टीम महत्वपूर्ण नकद पुरस्कार लेकर जाएगी, जिससे सभी प्रतिभागियों के लिए दांव बढ़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- Yashasvi Jaiswal: टेस्ट और टी20 रैंकिंग में भारत के एकमात्र टॉप-10 बल्लेबाज

-भारत एक्सप्रेस

Also Read