Bharat Express

सुनील नारायण ने जन्मदिन के मौके पर जीती ट्रॉफी, टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए गौतम गंभीर को दिया क्रेडिट

सुनील नारायण ने कोलकाता की तीसरी आईपीएल खिताब जीत की यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. 

Sunil-Narien

सुनील नरेन (फोटो- IANS)

Sunil Naren: आईपीएल के पिछले कुछ सीजन सुनील नारायण के लिए ज्यादा खास नहीं रहे. लेकिन साल 2024 में एक बार फिर से वह अपने पुराने अंदाज में नजर आए, जिसका श्रेय उन्होंने गौतम गंभीर को दिया है. सुनील नारायण ने कोलकाता की तीसरी आईपीएल खिताब जीत की यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

17वें सीजन में नारायण का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में उन्होंने 180.74 की स्ट्राइक रेट से 488 रन बनाए और 17 विकेट लिए, जिससे उन्हें रिकॉर्ड तीसरी बार मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर का पुरस्कार मिला.

नारायण ने मैच के बाद कहा, “गंभीर ने मुझसे वहां जाकर खुद को अभिव्यक्त करना, टीम को बेहतर स्थिति में लाने की कोशिश करना बताया. मैं आपसे पूरे सीजन के लिए नहीं, बल्कि केवल कुछ मैच जीतने के लिए कह रहा हूं. यह बहुत अच्छी सलाह थी.”

जन्मदिन पर जीती ट्रॉफी

नारायण के लिए, तीसरा आईपीएल खिताब एक आदर्श जन्मदिन का उपहार था, क्योंकि केकेआर ने उनके 36वें जन्मदिन पर ट्रॉफी जीती. इससे पहले केकेआर 2012 और 2014 में जीत हासिल करने में सफल रही थी और दोनों बार नारायण टीम का हिस्सा थे.

नारायण ने कहा, “मैदान में आकर ऐसा लगा जैसे 2012 में हुआ था, जब फाइनल भी चेन्नई में खेला गया था. मुझे लगता है कि यह भावना जबरदस्त है और मैं इससे बेहतर जन्मदिन का उपहार नहीं मांग सकता.

मैं अपनी खेल का आनंद ले रहा हूं- सुनील

“मैं इस समय अपने क्रिकेट, बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग का आनंद ले रहा हूं. जब आपकी टीम जीत रही होती है तो इससे मदद मिलती है. हमारे पास ऐसे लोगों का एक बड़ा समूह है जिन्होंने पूरे सीजन में कड़ी मेहनत की है और हमने पूरे सीजन में बहुत संघर्ष भी किया है. इससे पता चलता है कि हम कितनी अच्छी टीम हैं.”

ये भी पढ़ें- IPL 2024 के खत्म होते ही जय शाह ने किया बड़ा ऐलान, ग्राउंड स्टाफ और पिच क्यूरेटर्स को मिलेगा इनाम

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read