Bharat Express

T20 World Cup 2024: स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में मिचेल मार्श करेंगे गेंदबाजी

मिचेल मार्श अपनी हैमस्ट्रिंग चोट से उबर रहे हैं, जिसने उन्हें टूर्नामेंट के शुरुआती चरण में बल्लेबाज के रूप में सीमित कर दिया था.

Mitchell Marsh

मिचेल मार्श (फोटो- @CricketAus)

T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड को उम्मीद है कि कप्तान मिचेल मार्श टी20 विश्व कप के अपने अंतिम ग्रुप चरण के मुकाबले में स्कॉटलैंड के खिलाफ गेंदबाजी करने के लिए उपलब्ध रहेंगे. मिचेल मार्श अपनी हैमस्ट्रिंग चोट से उबर रहे हैं, जिसने उन्हें टूर्नामेंट के शुरुआती चरण में बल्लेबाज के रूप में सीमित कर दिया था.

स्कॉटलैंड के खिलाफ मार्श करेंगे गेंदबाजी

ऑस्ट्रेलिया ने टूर्नामेंट के अपने पहले दो मैचों में ओमान और इंग्लैंड को हराया है. 2021 टी20 विश्व कप चैंपियन गुरुवार को एंटीगा के नॉर्थ साउंड के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में नामीबिया से भिड़ेंगे. मैकडोनाल्ड ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मुझे पूरी उम्मीद है कि वह फिर से मैच में गेंदबाजी करने के लिए तैयार हो जाएगा। नामीबिया के खिलाफ इसकी संभावना बहुत कम है, लेकिन संभावित रूप से यह स्कॉटलैंड के खिलाफ संभव हो सकता है.”

नामीबिया का सामना करने पर मैकडोनाल्ड ने कहा कि उनका लक्ष्य सुपर आठ में क्वालीफाई करना है. उन्होंने आगे कहा, “यह हमेशा मुश्किल होता है, आप हमेशा दूसरे नतीजों पर निर्भर रहते हैं और हां, यह अच्छी स्थिति नहीं है लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि यह उनके लिए है, हमारे लिए नहीं. हमारे सामने नामीबिया है और हमारा ध्यान उसी पर है, इंग्लैंड पर नहीं.”

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2024: पाकिस्तान को कनाडा के खिलाफ हर हाल में जीतना होगा मैच

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read