Bharat Express

“मैंने कभी किसी गेंदबाज का…”, विराट कोहली ने गेंदबाजों को लेकर कही बड़ी बात

विराट कोहली ने कहा कि वह ‘बड़े आंकड़ों के शौकीन नहीं हैं’ और उन्होंने कभी भी गेंदबाज का गेंदबाजी विश्लेषण नहीं देखा है.

Virat Kohli

विराट कोहली (फोटो- RCB)

Virat Kohli: राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच आईपीएल 2024 एलिमिनेटर से पहले, आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा कि वह ‘बड़े आंकड़ों के शौकीन नहीं हैं’ और उन्होंने कभी भी गेंदबाज का गेंदबाजी विश्लेषण नहीं देखा है.

विराट कोहली के पास है ऑरेंज कैप

विराट इस सीजन शानदार फॉर्म में हैं और 155.60 के स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं, जो उनके आईपीएल करियर का बेस्ट है. वह वर्तमान में 708 रनों के साथ ऑरेंज कैप तालिका में शीर्ष पर हैं. कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, “मैं चीजों को बहुत सरल रखना पसंद करता हूं. मैं बड़े आंकड़ों का शौकीन नहीं हूं.”

गेंदबाज का विश्लेषण नहीं देखे हैं कोहली

कोहली ने आगे कहा कि, मैंने वास्तव में कभी किसी गेंदबाज का विश्लेषण नहीं देखा है. मुझे बस खुद पर भरोसा करना होगा और गेंद पर प्रतिक्रिया देनी होगी और किसी भी स्थिति में अपना बेस्ट देना होगा. जब आप अपने पैरों पर खड़े होकर सोच रहे होते हैं, तो आप आने वाली स्थितियों का समाधान ढूंढ लेंगे.”

कोहली के पास रिकॉर्ड बनाने का बड़ा मौका

कोहली एक सीजन (2016) में अपने 973 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ने से अभी 266 रन पीछे हैं. हालांकि यह संभावना नहीं है कि वह इस रिकॉर्ड को तोड़ पाएंगे, लेकिन अगर उनकी टीम फाइनल में पहुंची तो विराट तीन मैच और खेल सकते हैं, जो उन्हें इस रिकॉर्ड के करीब पहुंचा सकता है.

ये भी पढ़ें- IPL 2024: एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होगी टक्कर, जानें संभावित प्लेइंग 11

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest