Bharat Express

स्कूली लड़के ने ‘बादल बरसा बिजुली’ पर डांस करके मंच पर लगा दी आग, VIDEO ने इंटरनेट पर मचाया सनसनी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूली छात्र ट्रेंडिंग नेपाली गाने ‘बादल बरसा बिजुली’ पर थिरक रहा है.

Viral Video

Viral Video

Viral Video: एक स्कूली बच्चे का दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. अपने स्कूल के एक कार्यक्रम में बच्चे ने ट्रेंडिंग नेपाली गीत ‘बादल बरसा बिजुली’ पर डांस करके दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. इस लड़के का वीडियो कमाल का है. बच्चे का वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है कि इंटरनेट पर तुरंत तूफान ला दिया है. अपनी कम उम्र के बावजूद, लड़के ने मंच पर अविश्वसनीय आत्मविश्वास और उपस्थिति का परिचय देते हुए उपस्थित सभी लोगों का भरपूर मनोरंजन किया.

लड़के के डांस को सराह रहे हैं नेटिजन्स

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूली छात्र ट्रेंडिंग नेपाली गाने ‘बादल बरसा बिजुली’ पर थिरक रहा है. मंच के सामने मौजूद दर्शक भी थिरक रहे हैं. कई लोगों ने लड़के के डांस को सराहा है. वहीं कइयों ने उसके शिक्षकों और गुरुओं को उसकी उभरती प्रतिभा को निखारने के लिए प्रशंसा की है. वीडियो को 20.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं भी मिलीं हैं.

यह भी पढ़ें: लोकसभा में नेताओं की पत्नी-बेटियों का दबदबा, Women Reservation Bill पास होने के बाद सोनिया-जया ही नहीं, सबको मिलेगा मौका!

लड़के का आत्मविश्वास वास्तव में देखने लायक: यूजर्स

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “लड़के का आत्मविश्वास वास्तव में देखने लायक था. कुछ लोगों ने सुझाव दिया कि उनकी प्रतिभा को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए और उन्हें नृत्य की शिक्षा के लिए जाना चाहिए. बताते चलें कि आनंद कार्की और प्रश्न शाक्य द्वारा गाया गया गाना ‘बादल बरसा बिजुली’ इंटरनेट सनसनी बन गया है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read