Bharat Express

VIDEO: ट्रेन में जुबिन नौटियाल का गाना गुनगुनाते बुजुर्ग व्यक्ति का वीडियो वायरल, लोगों ने खूब सराहा

सिंगर जुबिन ने हाल ही में एक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो रीट्वीट किया है जिसमें एक उम्रदराज शख्स (old man in train sing song video) गाना गुनगुनाते नजर आ रहे हैं.

Video of old man

ट्रेन में जुबिन नौटियाल का गाना गुनगुनाते बुजुर्ग व्यक्ति

ट्रेन  के सफर के दौरान आपने लोगों को सोते, खाते, बातें करते देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी बुजुर्ग को सफर के दौरान इस तरह से सफर का मजा लेते देखा है, जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखा जा रहा है. इन दिनों एक दादा (बुजुर्ग का जुबिन गाना गाते हुए) का एक वीडियो चर्चा में है जो ट्रेन में सफर कर रहे हैं और मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल का गाना गुनगुना रहे हैं.

सिंगर जुबिन ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो रीट्वीट किया है जिसमें एक बूढ़ा (बूढ़ा आदमी ट्रेन में गाता है गाना वीडियो) गाना गुनगुनाता नजर आ रहा है. यात्रा के दौरान लोग बहुत संगीत बनाते हैं और जब वे दोस्तों के साथ होते हैं तो गाने गाते हुए यात्रा करते हैं, लेकिन आपने बहुत कम लोगों को देखा होगा जो अकेले बैठकर गाने गुनगुनाते हैं और उसमें इतना डूब जाते हैं कि उन्हें आसपास की चीजों की भनक तक नहीं लगती। उसका ध्यान नहीं जाता. ये बूढ़ा भी ऐसा ही करता नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- अब बटन दबाते ही ATM से निकलेंगे सोने के सिक्के, बेहद आसान तरीके से निकालें सोना

वीडियो में एक शख्स लोकल ट्रेन में बैठा नजर आ रहा है. बाहर अंधेरा दिख रहा है. जुबिन का गाना ‘तुम्हारी आना’ किसी ने बजाया है. इस गाने को सुनकर शख्स इतना मंत्रमुग्ध हो रहा है कि वह इसे गुनगुनाता नजर आ रहा है. वो बड़े आराम से पालथी मारकर सिर झुकाए बैठे हैं, वो इस तरह से गाना गा रहे हैं जिससे साफ है कि उन्हें गाना बहुत अच्छे से याद है और पसंद भी है. वीडियो को रीट्वीट करते हुए जुबिन ने लिखा- “ये प्यार है आप सब लोगों का.

इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि वीडियो बेहद खूबसूरत है और जुबिन की आवाज का जादू ही है जो लोगों का दिल जीत लेता है. एक ने कहा कि शायद जुबिन की आवाज उस शख्स के दिल को छू गई थी इसलिए वह गुनगुनाने लगा. एक ने कहा कि अंकल को इस गाने में मजा आ रहा है. एक ने कहा कि ये जुबिन के लिए प्यार है जो अंकल के अंदर भी दिख रहा है.

Also Read