Bharat Express

Viral Video: जब रेलवे स्टेशन पर अचानक डांस करने लगी महिलाएं, हैरान हो गए लोग

Viral Video: जबलपुर रेलवे स्टेशन पर काशी तमिल संगमम में भाग लेने वालों का कुछ महिलाओं ने डांस करके स्वागत किया, जिसका एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

viral video

रेलवे प्लेटफार्म पर फोक डांस करती कुछ महिलाएं

Trending Video: जबलपुर रेलवे स्टेशन पर “काशी तमिल संगमम” के प्रतिभागियों का बिल्कुल अलग अंदाज में गर्मजोशी से स्वागत किया गया, जिसका वीडियो रेल मंत्रालय ने खुद ट्विटर पर शेयर किया है. इन प्रतिभागियों के स्वागत के लिए महिला प्रतिनिधियों ने स्टेशन पर लोक नृत्य पेश किया, जिसे ऑनलाइन यूजर्स भी खूब पसंद कर रहे हैं.

चेन्नई-गया एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा करने वाले काशी तमिल संगम में भाग लेने वाले लोगों का जबलपुर रेलवे स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया गया. रेल मंत्रालय द्वारा 14 दिसंबर को किए गए एक ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें महिलाओं को इन प्रतिभागियों के लिए एक अद्भुत लोक नृत्य करते हुए कैद किया गया है, जो यूजर्स का खूब मनोरंजन कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Indian Railways: अब ट्रेन में ले सकेंगे दही-चूड़ा और मक्के की रोटी का स्वाद, जानिए IRCTC का नया फूड प्लान

वायरल है ये वीडियो

पोस्ट के साथ रेल मंत्रालय ने एक विस्तृत कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है, “दो संस्कृतियों का मिलन! ‘काशी तमिल संगम’ में भाग लेने जा रहे चेन्नई-गया एक्सप्रेस के यात्रियों का जबलपुर स्टेशन पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया, जहां महिलाओं ने प्रतिनिधियों के माध्यम से अपनी संस्कृति का प्रदर्शन किया.” पारंपरिक नृत्य।यह वीडियो ऑनलाइन बहुत वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Fixed Deposit: मैच्योरिटी से पहले तुड़वाते हैं FD तो कितना देना होगा जुर्माना? जानिए क्या है नियम

क्या है काशी तमिल संगमम..

काशी तमिल संगमम (केटीएस) का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी ने 19 नवंबर को बनारस में किया था. उद्घाटन के अवसर पर, प्रधान मंत्री ने एक संदेश दिया कि, “तमिल की विरासत को संरक्षित और समृद्ध करने के लिए 130 करोड़ भारतीयों की जिम्मेदारी है. अगर हम तमिल को नजरअंदाज करते हैं, तो हम देश को बहुत नुकसान पहुंचाते हैं और अगर हम तमिल को सीमित करते हैं, तो हम इसे बहुत नुकसान पहुंचाएंगे.”

 

Bharat Express Live

Also Read