Bharat Express

New Year 2024: न्यू ईयर पार्टी के लिए कहीं और जाने की जरूरत नहीं! दिल्ली के इन जगहों पर मिलने वाला है जबरदस्त मजा

दिल्ली में नए साल की पार्टी का सर्वोत्तम आनंद लेने के लिए, हजारों की संख्या में पार्टी करने वाले लोग दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा और आसपास के अन्य स्थानों पर होटल, पब और क्लबों में जुटते हैं.

New Year 2024

New Year 2024

New Year 2024: धीरे-धीरे हम नए साल के करीब आ रहे हैं. अगर आपने अभी तक यह तय नहीं किया है कि आप नए साल की रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने कहां जाएंगे, तो दिल्ली में न्यू ईयर पार्टी आपके लिए सही विकल्प है. पिछले एक दशक में, दिल्ली में नए साल की शाम की पार्टी दिल्ली की संस्कृति के लिए आवश्यक हो गई है और यह ट्रेंड जंगल की आग की तरह फैल रही है. फैंसी पार्टियों और भव्य नाइट क्लब समारोहों तक, दिल्ली ने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि हर नए साल का जश्न बड़ा और बेहतर हो. दिल्ली में नए साल की पार्टी का सर्वोत्तम आनंद लेने के लिए, हजारों की संख्या में पार्टी करने वाले लोग दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा और आसपास के अन्य स्थानों पर होटल, पब और क्लबों में जुटते हैं. आप परिवार और दोस्तों के साथ दिल्ली में नए साल की पार्टी के लिए भी जा सकते हैं.

दिल्ली में नए साल की पूर्व संध्या पर पार्टी के लिए इन जगहों पर जाएं

1. फ्लेवर पाइरेट्स- भोजन और संगीत से भरपूर पूल साइड पार्टी के बिना दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में नए साल का जश्न अधूरा है. फ्लेवर पाइरेट्स एकमात्र ऐसा स्थान है जहां उपरोक्त सभी चीजें मौजूद हैं और साथ ही यह आपके अंदर उच्च-ऊर्जा की भावना को भी बरकरार रखता है. यहां डीजे नाइट और म्यूजिक और डांस के लिए खास इंतजाम किया जाता है.

2. प्रिवी शांगरी-ला का इरॉस होटल- प्रिवी शांगरी-ला के इरॉस होटल में नए साल की पार्टी वास्तव में अपने असाधारण मनोरंजन, स्वादिष्ट व्यंजनों और कई शीर्ष कलाकारों और सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ आपके होश उड़ा देगी. न्यू ईयर पार्टी के लिए यह एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है.

3. किटी सु, द ललित- नए साल की पार्टी प्रतिष्ठित ललित होटल, कनॉट प्लेस में आयोजित की जाएगी, जिसमें डीजे, लाइव एक्ट और तीन अलग-अलग चरणों के साथ-साथ होटल के टॉप से लाइव आतिशबाजी होगी. इसे और भी खास बनाने के लिए, दिल्ली में नए साल का जश्न शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका किटी सु में एक हाई-ऑक्टेन ईडीएम-पार्टी में भाग लेना होगा. यह आपके लिए एक ऐसा अनुभव जिसे आप कभी नहीं भूलेंगे.

4. 21 शॉट्स, दिल्ली- 21 शॉट्स दिल्ली में नए साल की शाम बेहतरीन पार्टी आयोजित होती है.  यह अपने सिग्नेचर कॉकटेल, शराब, बढ़िया वाइन और ऐपेटाइज़र के लिए जाना जाता है. यह निश्चित रूप से आपको आपकी अपेक्षाओं से कहीं अधिक की पेशकश करेगा. उत्साह और आनंद के साथ नए वर्ष की शुरुआत करने के लिए 21 शॉट्स बढ़िया जगह है.

यह  भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों में आया इस महिला का नाम, ये है तलाक की वजह?

5. FLYP कैफे, दिल्ली- FLYP कैफे इस साल एक ऐसी रात की पेशकश कर रहा है, जैसा कोई और नहीं कर रहा है, जिसमें चमकदार, आकर्षक संगीत, शानदार खाना पकाने के विकल्प और दिल्ली में नए साल की पूर्व संध्या पर मौज-मस्ती आपके होश उड़ा देगी. कैफे के मेन्यू में वाइन, बियर, कॉकटेल और बहुत कुछ ले पाएंगे.

6. उमराव- उमराव, दिल्ली वह जगह है जहां आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ मौज-मस्ती कर सकते हैं. यह दिल्ली के मध्य में स्थित है. उमराव एक वास्तुशिल्प रूप से आश्चर्यजनक इमारत है जिसमें एक सुंदर मुख्य हॉल, विशाल छत और बड़ा पूलसाइड क्षेत्र है. उमराव का हर पहलू देखने लायक है क्योंकि इसे मेहमानों के लिए एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है. सजावट से लेकर भोजन तक, सब कुछ बहुत आकर्षक है.

 

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read