Bharat Express

अमेरिका में गनकल्चर ने बरपाया कहर ,ओकलैंड के स्कूल में ज़बर्दस्त गोलीबारी, 6 लोग घायल, 3 की हालत गंभीर

ओकलैंड के स्कूल में भीषण गोलीबारी

सैन फ्रांसिस्को – कैलिफोर्निया के ओकलैंड शहर के एक पब्लिक स्कूल में सामूहिक गोलीबारी में छह लोग घायल हो गए. और 3 की हालत गंभीर बतायी जा रही है. यह शूटिंग बुधवार दोपहर की हुई. समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने बुधवार को रुड्सडेल न्यूकमर हाई स्कूल में गुरुवार को पुलिस के हवाले से कहा, घायलों में दो छात्र, एक काउंसलर, एक सुरक्षा गार्ड और स्कूल में काम करने वाले दो लोग हैं.

बंदूकधारियों ने विशिष्ट लोगों को निशाना बनाने के लिए स्कूल की इमारत में प्रवेश किया और एक वाहन में भागने से पहले 30 से अधिक राउंड फायरिंग की.पुलिस के अनुसार, एक या अधिक निशानेबाजों ने बड़ी क्षमता वाली गोला-बारूद पत्रिकाओं के साथ 10 से अधिक गोलियों वाले हैंडगन का इस्तेमाल किया, जो अब कैलिफोर्निया में प्रतिबंधित हैं.

पुलिस प्रमुख लेरोन आर्मस्ट्रांग ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, निगरानी वीडियो ने दो विशिष्ट निशानेबाजों और एक ड्राइवर पर कब्जा कर लिया लेकिन हमारे पास सूचना ती कि चार तक हो सकते हैं.

सैन फ्रांसिस्को क्रॉनिकल ने बताया कि, गुरुवार दोपहर तक, घायलों में से तीन अस्पताल में भर्ती थे. जिला प्रवक्ता जॉन सासाकी ने कहा कि कैंपस सुविधाओं को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया जाएगा, जबकि स्कूल जिले में गोलियों की बौछार और पुलिस के कमरों में तोड़फोड़ से नुकसान की मरम्मत की जाएगी.

-आईएएनएस/भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read