Bharat Express

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस ने कहा- ‘गली गली में शोर है, BJP से भारतीय जनता बोर है..’ जानिए फिर Modi समर्थकों से कैसे मिला जवाब

India Vs Pakistan on Twitter: पाकिस्‍तान की एक्‍ट्रेस सेहर शिनवारी भारत विरोधी टीका-टिप्‍पणी करती रहती हैं. इस बार उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को लेकर कटाक्ष किया, जिसके बाद से भारतीय उन्‍हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.

पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शिनवारी ( Image Source : twitter.com/SeharShinwari )

Pakistan News: पाकिस्तान की एक्ट्रेस सेहर शिनवारी (Sehar Shinwari) आए रोज भारत विरोधी टीका-टिप्पणी करती रहती हैं. इस बार उन्‍होंने दुनिया की सबसे बड़ी सियासी पार्टी BJP को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया. शिनवारी ने टि्वटर पर लिखा, ”गली गली में शोर है, BJP से भारतीय जनता बोर है..”. यह ट्वीट आते ही मोदी समर्थकों ने पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस की क्‍लास लगा दी.

कुछ लोगों ने जहां सेहर शिनवारी को भिखारियों के देश की बता दिया तो किसी ने उन्‍हें कहा कि तुम तो खुद पाकिस्‍तान में चोरी करते हुए पकड़ी गई थी. ट्विटर पर जफर (@Zaffar_Nama) नामक भारतीय ने पाकिस्तान की एक्ट्रेस सेहर शिनवारी को रिप्‍लाई करते हुए लिखा- ”भारतीय पाकिस्‍तानियों की तरह एंटरटेमेंट के लिए सरकारें नहीं चुनते हैं.”

पाकिस्तानी एक्‍ट्रेस को जवाब देते हुए रितेश महाजन (@rmahajan25) ने लिखा- ”मोहतरमा आपका दुख हम समझते हैं. इसलिए अगली बार मोदी सरकार को 400 सीटें दिलाएंगे और पीओके-गिलगित बाल्टिस्‍तान पर अपना तिरंगा फहरााएंगे. आपकी बोरियत खुद खत्‍म हो जाएगी.”

वहीं, एक यूजर (@Humanism_123) ने लिखा- ” गली गली में शोर है, पाकिस्‍तान चोर है.”

जय नाम के ट्विटर यूजर (@anir_jai) ने लिखा- ” कोई शोर नहीं हैं. सब गए हैं 72 हूरें देखने.”


सूरज धासमाना ने लिखा- भारतीयों की इजराइल से यारी है, चोर पाकिस्तानी भिखारी है.

सिधेश ने रिप्‍लाई दिया- गली गली में शोर है, शिनवारी आंटी चोर है.

नीचे देखिए ऐसे ही और मजेदार रिएक्‍शन

नीचे देखिए ऐसे ही और मजेदार रिएक्‍शन

नीचे देखिए ऐसे ही और मजेदार रिएक्‍शन

यह भी पढ़ें: स्वीडन में कुरान जलाए जाने पर लश्कर ने दी आत्मघाती हमले की धमकी, पाकिस्‍तान में रह रहे ईसाइयों में खौफ

Bharat Express Live

Also Read