Bharat Express

मेहनत के पैसे ना मिलने पर मज़दूर ने यूँ लिया इंतकाम,घटना का वीडियो देखकर लोगों के होश फाख्ता

मेहनत के पैसे ना मिलने पर मज़दूर ने यूँ लिया इंतकाम,घटना का वीडियो देखकर लोगों के होश फाख्ता

मेहनत के पैसे ना मिलने पर मज़दूर ने यूँ लिया इंतकाम,घटना का वीडियो देखकर लोगों के होश फाख्ता

नोएडा- उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 39 से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे देख और सुनकर लोगों के होश फाख्ता हो गए है. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. दरअसल मामला यह है कि नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर कालोनी के एक घर के सामने मर्सिडीज कार खड़ी थी जिसमें एक व्यक्ति आग लगाकर भाग गया. आग लगाने की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, जिसमें साफतौर पर आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति पहले बाइक से आता है, उसके बाद हेलमेट पहने हुए ही बाइक को खड़ी करके कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा देता है और वहां से भाग खड़ा होता है. कार में आग लगने की घटना के बाद कार मालिक ने नोएडा पुलिस से इस घटना कि शिकायत की है और सबूत के तौर पर पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिया है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मर्सिडीज कार में आग लगने की घटना ने सबको हैरान कर दिया है. पुलिस के मुताबिक कार मालिक ने कार को अपने घर के सामने ही खड़ा किया हुआ था. कार बाकी दिनों की तरह पार्किंग में खड़ी थी कि तभी अचानक एक बाइक सवार व्यक्ति आता है जिसके सिर पर हेलमेट होता है.वह कार में आग लगाकर भाग जाता है. जब पुलिस ने इस मामले की  तफ्तीश की गई तो पता चला कि जिस कार में आग लगाई गई है, उसके मालिक ने कुछ समय पहले ही अपने घर में टाइल्स लगवाने का काम करवाया था और वो टाइल्स लगाने वाले मजदूर को उसके पैसे नहीं दे रहा था. मजदूर लगातार पैसों की मांग कर रहे
थे . इससे गुस्साए वेंडर ने कार में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी.सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में वह मर्सडीज में आग लगाते हुए दिख रहा है.

हैरान करने वाली बात यह है कि मर्सिडीज कार के मालिक ने हेलमेट लगाए हुए बाइक सवार की भी पहचान कर ली, जबकि बाइक सवार ने हेलमेट लगाकर ही पूरी वारदात को अंजाम दिया है जिससे कोई उसकी पहचान ना कर सके. फिलहाल पुलिस के अनुसार सीसीटीवी के आधार पर बाइक सवार की तलाश की जा रही है .आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा.

 

-भारत एक्सप्रेस

 

 

 

Also Read