Bharat Express

UP News: शेरवानी पहने दूल्हे ने कर दी ऐसी डिमांड, गुस्साए लड़की के परिजनों ने पेड़ से बांधकर पीटा, बारातियों को भी बनाया बंधक

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, यहां एक दूल्हे को पेड़ से बांधकर पीटा गया.

UP News ( पेड़ से बंधा दूल्हा)

UP News ( पेड़ से बंधा दूल्हा)

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, यहां एक दूल्हे को पेड़ से बांधकर पीटा गया. जानकारी के मुताबिक, दूल्हे की डिमांड से लड़की वाले भड़क गए थे और पेड़ से बांध दिया. इतना ही नहीं बारातियों को भी बंधक बना लिया गया. घटना प्रतापगढ़ के मानधाता क्षेत्र के हरखपुर की बताई जा रही है. जौनपुर से बारात आई थी. लड़की वालों ने बड़े धूमधाम से बारातियों का स्वागत किया.

दूल्हे ने की दहेज की मांग

बताया गया कि सबकुछ ठीक चल रहा था. अचानक जयमाला के टाइम पर दूल्हे ने लड़की से दहेज की डिमांड कर डाली. लड़की वालों ने बहुत समझाया. दूल्हे के साथ आए बारातियों ने भी बहुत समझाया, लेकिन दूल्हे ने किसी की एक ना सुनी. गुस्साए लड़की के परिजनों ने दूल्हे को पेड़ से बांध दिया. बीच बचाव करने आए बारातियों को भी बंधक बना लिया गया. दोनों पक्षों में विवाद बढ़ने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. स्थानीय पुलिस ने दुल्हे और बारातियों को छुड़वाया. दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया. थाने में दिनभर पंचायत चलती रही. पुलिस ने दुल्हे को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: Nawazuddin ने 21 साल की एक्ट्रेस के साथ किया किसिंग सीन, ट्रेलर देख भड़के लोग

यह भी पढ़ें: Cyclone Biparjoy: जखाऊ पोर्ट से आज शाम टकराएगा ‘बिपरजॉय’, कच्छ और सौराष्ट्र में रेड अलर्ट, एक लाख लोगों को किया गया शिफ्ट

दूल्हे ने ऐसा क्या मांग लिया?

14 जून को प्रतापगढ़ के हरखपुर में रामकिशोर वर्मा की बेटी की शादी थी. बारात जौनपुर के सकरा लोदा गांव से आई थी. लड़की के परिजनों ने दूल्हा समेत बारातियों का बड़े आदर के साथ स्वागत किया. इसी दौरान दूल्हे और उसके परिजनों ने लड़की के पिता से दहेज की मांग की. दहेज की मांग किए जाने के बाद दुल्हन पक्ष के लोगों द्वारा काफी समझाया गया लेकिन दूल्हा किसी भी कीमत पर बगैर दहेज के शादी करने के लिए तैयार नहीं था. धीरे-धीरे दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया. बाराती और घराती के बीच हाथापाई की नौबत आ गई.

-भारत एक्सप्रेस

 

Also Read