Bharat Express

अंजू ने पाकिस्तान पहुंचकर अपनाया इस्लाम धर्म, प्रेमी नसरुल्लाह के साथ किया निकाह, निकाहनामा में लिखा- मेरे शौहर…

सोशल मीडिया के जरिए प्यार और फिर भारत छोड़कर पाकिस्तान अपने प्रेमी के पास पहुंची अंजू ने इस्लाम धऱम कबूल करने के बाद अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है.

अंजू ने नसरुल्लाह से किया निकाह

सोशल मीडिया के जरिए प्यार और फिर भारत छोड़कर पाकिस्तान अपने प्रेमी के पास पहुंची अंजू ने इस्लाम धऱम कबूल करने के बाद अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है. अब अंजू का नाम इस्लाम धर्म अपनाने के बाद फातिमा हो गया है. अंजू ने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के अपर दीर जिले की एक अदालत में शादी की है. जिसका निकाहनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उसने नसरुल्लाह को अपना कानूनी शौहर बताया है.

वायरल हो रहा निकाहनामा

फातिमा का जो निकाहनामा वायरल हो रहा है उसमें लिखा है कि फातिमा, दुख्तर अंजू पुत्री जी प्रसाद, फ्लैट नंबर 704, टावर एस अलवर टेरा एलिगेंस भारत. फातिमा ने निकाहनामा में आगे लिखा है कि “मेरा पिछला नाम अंजू था और मेरा धर्म ईसाई था. अब मैंने अपनी मर्जी के बिना किसी दबाव में इस्लाम धर्म कबूल किया है. जिसमें किसी ने भी कोई जोर जबरदस्ती नहीं की है. मैं नसरुल्लाह को पसंद करती हूं और उसी के लिए भारत छोड़कर पाकिस्तान आई हूं. गवाहों के सामने ब मर्जी नसरुल्लाह से हक मेहर 10 तोला सोना ह तरीका शरीयत से निकाह किया है. अब नसरुल्लाह मेरे कानूनी पति हैं, यही मेरा बयान है.”

यह भी पढ़ें- Kargil Vijay Diwas: जब भारत के सामने पाकिस्तान ने टेके थे घुटने, आज कारगिल विजय दिवस पर जवानों के साहस व बलिदान को देश कर रहा है याद, PM Modi बोले- पराक्रमियों की शौर्यगाथा…

फातिमा (अंजू) के हलफनामे को लेकर मलकंद डिवीजन के डीआईजी नासिर महमूद सत्ती ने भी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि अंजू ने इस्लाम धर्म अपनाने के बाद नसरुल्लाह से निकाह किया है. अब उसका नाम फातिमा है.

अंजू के पति ने कही ये बात…

गौरतलब है कि इससे पहले अंजू का एक वीडियो शूट वायरल हुआ था. जिसमें अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह के साथ प्री वेडिंग शूट करवा रही थी. प्री वेडिंग शूट ड्रोन से शूट हुआ था. अंजू मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की रहने वाली है. अंजू की शादी 17 साल पहले बलिया जिले के रहने वाले अरविंद के साथ हुई थी. जो अब राजस्थान जिले के भिवाड़ी में रहते हैं. दोनों के एक बेटा और एक बेटी है. अंजू के पति का कहना है कि वो जयपुर जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह पाकिस्तान पहुंच गई है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read