Bharat Express

मर्सिडीज इंडिया के सीईओ ने पुणे में जाम में फंसने पर ऑटो-रिक्शा की सवारी की

मर्सिडीज इंडिया के सीईओ ने पुणे में ऑटो-रिक्शा की सवारी की

नई दिल्ली – मार्टिन मर्सिडीज इंडिया के सीईओ हैं. इससे पहले उन्होंने मर्सिडीज चीन के मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में कार्य किया. फिलहाल वे भारत में ऑटो की सवारी करके चर्चा का विषय बने हुए हैं. मर्सिडीज की गाड़ियां दुनिया की सबसे महंगी गाड़ियों में से एक है. लोग इसकी सवारी करते हैं तो उन्हें बहुत धनवान माना जाता है. लेकिन सोचिए खुद मर्सिडीज का सीईओ अगर मर्सिडीज छोड़कर ऑटो की सवारी करने लगे तो यह बेहद चौंकाने वाली बात होगी. लेकिन यह मामला सामने आया है और पुणे में मर्सिडीज इंडिया के कार्यकारी अधिकारी एक ऑटो की सवारी करते नजर आए.

ट्रैफिक जाम में फंसे श्वेंक

लग्जरी कार ब्रांड के शीर्ष अधिकारी को भी अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए ऑटो-रिक्शा की जरूरत पड़ जाती है. मर्सिडीज-बेंज इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्टिन श्वेंक ने हाल ही में पुणे में ट्रैफिक जाम में फंसने पर ऑटो-रिक्शा की सवारी की. ट्रैफिक जाम में फंसे श्वेंक अपनी मर्सिडीज एस-क्लास कार से निकले, दूर तक पैदल चले और उसके बाद एक ऑटो-रिक्शा लिया. उन्होंने यह बात एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताई.

पुणे की सड़कों पर ट्रैफिक

श्वेंक ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “अगर आपकी एस-क्लास कार पुणे की सड़कों पर ट्रैफिक जाम में फंस जाती है तब आप क्या करते हैं? हो सकता है कि कार से उतरकर कुछ दूर पैदल चलना शुरू करें और फिर एक ऑटो-रिक्शा पकड़ लें.”यह पोस्ट जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और कुछ यूजर्स ने उनसे ऑटो-रिक्शा लेने के उनके अनुभव के बारे में पूछा.

एक यूजर ने लिखा, “अच्छा, आप भाग्यशाली हैं. हर कोई इतना भाग्यशाली नहीं है कि एक ऑटो-रिक्शा चालक मिल जाए जो आपको आपकी मंजिल तक ले जाने के लिए सहमत हो.”एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं अभी भी एस-क्लास में बैठूंगा और ट्रैफिक के साथ भी इसके भरपूर आराम का आनंद उठाऊंगा.”श्वेंक 2006 से ही इस ब्रांड से जुड़े हुए हैं. वह 2018 में मर्सिडीज-बेंज इंडिया के सीईओ बने. इससे पहले, उन्होंने मर्सिडीज-बेंज चीन के मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में कार्य किया.

-आईएएनएस/भारत एक्सप्रेस

 

Also Read