Bharat Express

Seema Haider: सीमा हैदर को फिल्म में काम करने का ऑफर देने पर अमित जानी को मिली जान से मारने की धमकी, सपा नेता का वीडियो वायरल

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को फिल्म में काम देने का वादा करने वाले फिल्म डायरेक्टर अमित जानी को जान से मारने की धमकी मिली है.

अमित जानी को मिली जान से मारने की धमकी

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को फिल्म में काम देने का वादा करने वाले फिल्म डायरेक्टर अमित जानी को जान से मारने की धमकी मिली है. अमित जानी ने आरोप लगाया है कि मौनू मानेसर नाम से उन्हें व्हाट्सएप पर कॉल करके धमकी दी गई है. दूसरी तरफ मेरठ के समाजवादी पार्टी के नेता अभिषेक सोम का बी एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें धमकी दी जा रही है. ये जानकारी अमित जानी ने X पर ट्वीट करके दी है. उन्होंने इसकी शिकायत यूपी पुलिस से की है.

फिल्म में काम करने का दिया था ऑफर

गौरतलब है कि यूपी नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने पिछले दिनों सीमा हैदर से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने सीमा हैदर को दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर बन रही फिल्म द टेलर मर्डर में काम करने का ऑफर दिया था. अमित जानी ने सीमा हैदर को RAW एजेंट का किरदार निभाने के लिए कहा था. इस प्रस्ताव पर सीमा हैदर ने भारत की जांच एजेंसियों से क्लीनचिट मिलने के बाद काम करने की बात कही थी.

मोनू मानेसर नाम से दी गई धमकी

अमित जानी ने धमकी मिलने की जानकारी देते हुए बताया कि उनके मोबाइल नंबर पर एक व्हाट्सएप कॉल आई थी. कॉलर ने खुद को मोनू मानेसर बताते हुए कहा कि अगर सीमा हैदर को फिल्म में काम दिया तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी की सांसदी वापसी के लिए आज बड़ा दिन, कांग्रेस ने बुलाई सांसदों की बैठक

सपा नेता ने भी अमित जानी को दी धमकी

इसके अलावा मेरठ के रहने वाले सपा नेता अभिषेक सोम का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह बोल रहे हैं कि अमित जानी सीमा हैदर को फिल्म में काम देकर दंगे कराना चाहते हैं. उन्होंने धमकी दी कि अमित जानी को ध्यान रखना चाहिए कि पद्मावत फिल्म के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ क्या हुआ था. उन्होंने कहा कि सीमा हैदर की इतनी हिम्मत नहीं है कि वह फिल्म के सेट पर पहुंच जाएं. अमित जानी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐसा कर रहे हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read