Bharat Express

Today Horoscope, 18 August 2023: आज के दिन इन राशि वालों को करियर और व्यापार में हो सकता है लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 18 August 2023: शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूरी श्रद्धा से पूजा करने से पैसों की तंगी से छुटकारा मिलता है.

Today Horoscope, 18 August 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की कोशिश करना होगा. किसी को उधार दिया धन वापस मिल सकता है. जीवनसाथी का रवैया सहयोगात्मक रहेगा. ईमानदार और स्पष्ट रहने का प्रयास करें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन खुद को काफी सक्रिय और स्वस्थ महसूस करेंगे. पार्टियों या कार्यक्रमों में जाना पड़ सकता है. कुछ खास लोगों से मुलाकात हो सकती है. व्यस्त दिनचर्या में परिवार के लिए समय निकालें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आप खुद को तनावमुक्त महसूस करेंगे. शाम को घर से बाहर जाते समय सावधानी बरतें. कार्यस्थल पर लोग आपकी तारीफ करेंगे. व्यवसाय में कुछ नया करने के बारे में सोच सकते हैं.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको किसी भी तरह के जुए से पैसा कमाने से बचना होगा. परिवार में वाद-विवाद होने की आशंका है. आंखों से जुड़ी समस्या हो सकती है. व्यस्तता बनी रहेगी. शाम के समय निराशा महसूस कर सकते हैं.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपको अपने जीवन में बदलाव लाने की कोशिश करनी चाहिए. पैसों की अधिकता रहेगी. अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें. जीवनसाथी के साथ कही घूमने जा सकते हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज किसी अनजान व्यक्ति की बात मान कर निवेश करने से लाभ हो सकता है. जरूरत के समय लोग आपकी मदद करेंगे. कड़ी मेहनत का फल मिलेगा. खरीदारी करते वक्त सावधानी बरतें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

अपनी भावनाओं को खुद पर हावी न होने दें. व्यवसाय में पैसा कमाने के नए अवसर मिलेंगे. उच्च पद पर आसीन लोगों से मिलने का मौका मिल सकता है. परिवार के साथ मौज-मस्ती और हंसी-मजाक से माहौल खुशनुमा रहेगा

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन पुरानी वस्तुएं खरीदने से आपको धन लाभ हो सकता है. भाग्य का साथ मिलेगा. पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा. कार्यक्षेत्र में कुछ साहसी कदम उठाएंगे.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आप करियर से जुड़े अच्छे निर्णय ले सकते हैं. कुछ नया करने के लिए दिन उत्तम है. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. सेहत को लेकर सतर्क रहना होगा. दिन के दूसरे पहर में धन लाभ की संभावना है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आपको अपने आस-पास के लोगों से सावधान रहना होगा. परिवार का कोई सदस्य आपके काम को अच्छा करने में मदद कर सकता है. अविवाहित लोगों के लिए शादी से जुड़ा फैसला लेने के लिए यह अच्छा समय है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज कुछ लोग नए रोमांटिक रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं. किसी बड़े और महत्वपूर्ण मुद्दे को लेकर ठोस कदम उठा सकते हैं. धार्मिक क्षेत्र में रुझान हो सकता है. पाचन संबंधी दिक्कत होने की आशंका है.

इसे भी पढ़ें: Sawan Putrada Ekadashi 2023: इस दिन है सावन माह की अंतिम एकादशी, जानिए तिथि, शुभ मुहूर्त और महत्व

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आपको कार्यस्थल पर कुछ परेशानी हो सकती है. करीबियों से सावधान रहें. घर की समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करेंगे. आज आपके पास अपने लिए पर्याप्त समय होगा. शादीशुदा लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है.

Also Read