Bharat Express

Rajasthan: महिला ने IAS ऑफिसर को हनीट्रैप में फंसाने की दी धमकी, बोली- शादी करे नहीं तो दे 1.50 करोड़ रुपये

Jaipur IAS officer Case: पीड़ित अधिकारी ने बताया कि महिला पहले से ही शादीशुदा है और कुछ समय पहले उसका तलाक हो चुका है. तलाक के बाद से ही वो उसे परेशान कर रही है.

IAS अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाने की धमकी (फोटो प्रतिकात्मक)

Rajasthan IAS Officer: राजस्थान के जयपुर में एक आईएएस (IAS) अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. एक तलाकशुदा महिला ने इस बात की धमकी दी है. महिला ने आईएएस के सामने डिमांड रखी है कि अगर वो उससे शादी नहीं करेगा तो वो उसे 1.50 करोड़ रुपये दे. इसके अलावा महिला ने IAS अधिकारी को झूठे मामले में फंसाने और फिर आत्महत्या करने की धमकी दी है. महिला की धमकियों से परेशान होकर पीड़ित अधिकारी ने मुहाना थाने शिकायत दर्ज कराई है.

अधिकारी की शिकायत के बाद महिला के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है. इस मामले में एसएचओ दिलीप कुमार ने बताया है कि मानसरोवर मुहाना निवासी युवराज मरमट ने इस मामले में एक अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई है.

दिल्ली में हुई थी मुलाकात

SHO के मुताबिक, IAS अधिकारी की काफी समय पहले एक महिला से मुलाकात हुई थी. दिल्ली के राजेंद्र नगर में रहने के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत बढ़ गई. अब महिला उसको हनीट्रैप में फंसाने की धमकी दे रही है और ब्लैकमेल कर रही है. शिकायत में अधिकारी ने बताया है कि महिला हर रोज अलग-अलग तरह की धमकियां देकर उसे मानसिक रूप से टॉर्चर कर रही है.

आत्महत्या करने की देती है धमकी

पीड़ित अधिकारी ने बताया कि महिला पहले से ही शादीशुदा है और कुछ समय पहले उसका तलाक हो चुका है. तलाक के बाद से ही वो उसे परेशान कर रही है. उन्होंने कहा आरोपी महिला जान पूछकर ये साजिश कर रही है, अपने किसी वकील के जरिए मुझ पर झूठे केस बनाने चाहती है. यहां तक की उसके घर वालों को भी इस बात की जानकारी है, लेकिन फिर भी वो उसे रोक नहीं रहे इसका मतलब वो भी इसमें शामिल हो सकते हैं. IAS युवराज ने बताय कि महिला ने उन्हें परेशान कर रखा है, लगातार 10 से 20 कॉल करती है. न उठाओ तो मरने की धमकी देती है. जानकारी के मुताबिक, अधिकारी ने महिला के धमकियों के सबूत पुलिस को सौंप दिए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: पंजाब में नहीं दिखेगी विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ की एकता! कांग्रेस और AAP के रास्ते अलग, जानें CM मान क्या बोले

महिला की डिमांड

महिला की डिमांड है कि अधिकारी उससे बात करता रहे. अपनी पत्नी से बातचीत न करे और उससे शाद कर ले, नहीं तो उसे 1.50 करोड़ रुपये दे.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read