Bharat Express

UP: डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने अरविंद केजरीवाल को बताया जोकर

UP: डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने अरविंद केजरीवाल को बताया जोकर

ब्रजेश पाठक ने उड़ाया केजरीवाल का मज़ाक

योगी सरकार में उप मुख्यमंत्री  ब्रजेश पाठक ने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के नोटों पर गणेश-लक्ष्मी की फोटो लगाने वाले बयान पर सख्त एतराज किया है.लगे हाथ उन्होंने एक विवादित बयान दे दिया . पाठक ने आम आदमी के संयोजक पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ‘अरविंद केजरीवाल की छवि जोकर जैसी’ वो हमेशा ऐसी बातें करते हैं जो समाजिक दृष्टि से बिल्कुल भी उचित नहीं है.

दरअसल अरविंद केजरीवाल ने भारतीय करेंसी को लेकर बुधवार को एक बयान जारी किया था. जो अब देश में सियासी चर्चा का विषय बन चुका है. केजरीवाल ने नोटों पर एक तरफ महात्मा गांधी की तस्वीर के साथ ही नोट के दूसरी तरफ भगवान लक्ष्णी-गणेश की तस्वीर लगाने की मांग की थी.  केजरीवाल के इस बयान पर बीजेपी जमकर हमलावर हो गई है.

पहले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनको जमकर खरी-खोटी सुनाई. उसके बाद  यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने भी केजरीवाल पर हमला किया.इसके बाद अब उत्तर-प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी अरविंद केजरीवाल के बयान को लेकर उनपर हमलावर हो गए हैं.

ब्रजेश पाठक ने  कहा कि अरविंद केजरीवाल की छवि एक ‘जोकर’ जैसी बन गई है. वह ऐसी बातें कहते हैं, जिसे सामाजिक दृष्टि से उचित नहीं कहा जा सकता.उन्होंने कहा कि जो बात अरविंद केजरीवाल कर रहे हैं, उसका कोई मतलब नहीं है. ब्रजेश पाठक ने केजरीवाल पर इसके जरिए सुर्खियां बटोरने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल जो बयानबाजी कर रहे हैं, वह सिर्फ सुर्खियां बटोरने और खबरों में रहने तक सीमित है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read