Bharat Express

Diwali 2023: इस खास दिन के लिए इन साड़ी डिजाइंस को करें फॉलो, मिलेगा सटल लुक

Diwali 2023: अगले महीने एक के बाद एक त्योहार आने वाले हैं और इनमें दिवाली का मौका सबसे खास और बड़ा है. इस खास मौके पर ज्यादातर लोग नए और ट्रेडिशनल वियर को पहनना पसंद करते हैं. तो चलिए आज हम आपको दिखाने वाले हैं सटल लुक वाली साड़ी के कुछ खास डिजाइंस, जिससे आप आराम से कैरी कर सकते हैं.

Diwali 2023: अगले महीने एक के बाद एक त्योहार आने वाले हैं और इनमें दिवाली का मौका सबसे खास और बड़ा है. इस खास मौके पर ज्यादातर लोग नए और ट्रेडिशनल वियर को पहनना पसंद करते हैं. वहीं हम इसके लिए हम लगभग सभी चीजें लेटेस्ट फैशन ट्रेंड को ध्यान में रखकर ही खरीदते हैं. खासकर दिवाली में हम साड़ी पहनना ज्यादा पसंद करते हैं. बात करें तो लेटेस्ट ट्रेंड में सटल और सोबर लुक वाली साड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. तो चलिए आज हम आपको दिखाने वाले हैं सटल लुक वाली साड़ी के कुछ खास डिजाइंस, जिससे आप आराम से कैरी कर सकते हैं.

मिरर वर्क साड़ी डिजाइन

दिवाली के दिन हैवी लुक ट्राई करना चाहती हैं तो आजकल मिरर वर्क बेस्ट रहेगा. यह खूबसूरत साड़ी डिजाइनर अर्पिता मेहता द्वारा डिजाइन की गई है. इस तरह की मिलती-जुलती साड़ी आपको मार्केट में लगभग 2500 रुपये से लेकर 4000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी.

बॉर्डर वर्क साड़ी

see through border work saree

अगर आप सिंपल और केवल हल्के-फुल्के डिजाइन की साड़ी पहनना पसंद करती हैं तो इस तरह का डिजाइन आपके लुक को आकर्षक बनाने में मदद करेगा. इस खूबसूरत साड़ी को डिजाइनर ब्रांड Lajjoo C द्वारा डिजाइन की गई है. इस तरह की सी थ्रू साड़ी आपको लगभग 2000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी.

सिल्क साड़ी

silk saree designs

अगर आप क्लासी और एवरग्रीन लुक पाना चाहती हैं तो स तरह की सिल्क साड़ी को स्टाइल कर सकती हैं. इस तरह की खूबसूरत साड़ी को डिजाइनर ब्रांड मधुरया द्वारा डिजाइन की गई है. इस तरह की मिलती-जुलती साड़ी आपको मार्केट में लगभग 2000 रुपये से लेकर 3500 रुपये में आसानी से मिल जाएगी

ऑफ व्हाइट साड़ी

offwhite saree

ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ पहनी गई यह खूबसूरत साड़ी डिजाइनर ब्रांड Vaishali S Couture ने डिजाइन की है. इस तरह की मिलती-जुलती साड़ी आपको मार्केट में करीब 2000 रुपये से लेकर 4000 रुपये में मिल जाएगी. खासकर सटल और मिनिमल स्टाइलिंग करने वाले इस तरह के कलर को काफी पसंद करते हैं.

 

 

Also Read