Bharat Express

हर-हर शंभू फेम फरमानी नाज के साथ हुई बड़ी घटना, परिवार वाले भी हुए गिरफ्तार

फरमानी नाज के भाई समेत पिता और जीजा हुए गिरफ्तार

हर हर शंभू गाकर फेमस  हुई, इंडियन आइडल (Indian Idol) और यूट्यूब पर (Youtube) फेम फरमानी नाज (Farmani Naaz) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है बता दें कि फरमानी नाज के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो गैंग बनाकर सरिया लूटता था. पुलिस ने सोमवार को फरमानी नाज के भाई समेत कुल 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामलें में फरमानी नाज के पिता और जीजा भी शामिल है. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

आरोप है कि गिरफ्तार  हुए सभी बदमाश मेरठ के हर्रा से सरकारी टंकी का सामान लूटकर ले गए थे. इसे लेकर मुकदमा भी दर्ज किया गया था. जिसके बाद सरधना पुलिस ने सोमवार को घटना में शामिल डकैती के मामले में 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया. साथ ही उनके कब्जे से माल भी बरामद कर लिया. इसमें वो वाहन भी बरामद किया गया, जिसका इस्तेमाल बदमाशों ने डकैती में किया था.

बताया जा रहा है कि फरमानी नाज के पिता और जीजा लूट के माल को खपाने में अहम भूमिका निभाते हैं. यानी भाई, पिता और जीजा तीनों अपराधी हैं. डकैती की वारदात को अंजाम देते, साथ ही डकैती के माल को बाजार में बेचने का काम करते थे. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. अब पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

फरमानी नाज उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली विधानसभा क्षेत्र के एक गांव मोहम्मदपुर माफी गांव की निवासी हैं. उनके परिवार में उनके पिता मोहम्मद आरिफ, मां फातिमा, भाई फरमान और फरमानी नाज का एक छोटा बेटा मोहम्मद अर्श सभी साथ रहते हैं. बीते कुछ महीनों पहले फरमानी नाज इसलिए भी चर्चा में आई थी क्योंकि उन्होंने हर-हर शंभू गाना रिकार्ड करके यूट्यूब पर अपलोड किया था. जिसके बाद वो उलेमाओं के निशाने पर आ गई थीं.

-भारत एक्सप्रेस

 

 

Also Read